फव्वारा चौक हत्याकांड: गांगीवाड़ा में धराएं चार आरोपी, लाठी से पीट-पीटकर अधेड़ को उतारा था मौत के घाट

गांगीवाड़ा में धराएं चार आरोपी, लाठी से पीट-पीटकर अधेड़ को उतारा था मौत के घाट
  • गांगीवाड़ा में धराएं चार आरोपी
  • लाठी से पीट-पीटकर अधेड़ को उतारा था मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के फव्वारा चौक पर रविवार देर रात एक अधेड़ पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। मारपीट करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मुख्य आरोपी को संदेह था कि मृतक उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद शुरू हुआ था। आरोपियों में एक नाबालिग, एक महिला शामिल है। मृतक और आरोपी सभी मिलकर कचरा बीनने का काम करते थे।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि रविवार देर रात पातालेश्वर निवासी ५५ वर्षीय शंभू पिता सेबूलाल पुशाम और हैदर अली के बीच विवाद हो गया था। हैदर का आरोप था कि शंभू उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इसी को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। हैदर अली, संत कुमारी, गोटिया खान और एक नाबालिग ने शंभू पर हमला कर दिया। मारपीट में गंभीर रुप से घायल शंभू को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया था। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने शंभू को मृत घोषित कर दिया। सभी आरोपियों को गांगीवाड़ा के समीप गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 103(1), 296, 115(2), 351(2), 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -श्रीनारायण गैस एजेंसी में करोड़ों की हेराफेरी, ऑपरेटर पर लगाए गंभीर आरोप, एजेंसी संचालिका ने आईजी तक की शिकायत

पुलिस की मौजूदगी पर उठ रहे सवाल-

शहर के बीच फव्वारा चौक में हत्या जैसी जघन्य वारदात सामने आई है। इस वारदात के बाद चौक पर पुलिस की मौजूदगी पर सवाल खड़े हो रहे है। इस पर टीआई उमेश गोल्हानी का कहना है कि रविवार रात शहर के प्राइवेट बस स्टैंड पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जहां पुलिस टीम की ड्यूटी लगाई गई थी। इस वजह से फव्वारा चौक पाइंट पर घटना के वक्त पुलिस नहीं थी, हालांकि कोतवाली की मोबाइल टीम मौके पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़े -३० ऑटो जब्त कर ठोंका जुर्माना, यातायात नियम तोडऩे वाले ९५ वाहन चालकों पर कार्रवाई

लोग वीडियो बनाते रहे, पुलिस को सूचना तक नहीं दी-

रविवार रात लगभग ११ बजे फव्वारा चौक पर विवाद के दौरान दर्जन भर लोग थे। यहां लोग मारपीट का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस को कॉल कर सूचना नहीं दी। दुकानें बंद कराने निकली कोतवाली के वाहन का सायरन सुनकर आरोपी भाग निकले थे। पुलिस टीम ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। यहां से गुजरने वाले लोग समय पर पुलिस को कॉल कर देते तो शायद विवाद में एक शख्स की जान बच सकती थी।

यह भी पढ़े -चांद में चला बुलडोजर... दुष्कर्म के आरोपी का मकान किया जमींदोज, पुलिस और प्रशासनिक टीम की मौजदूगी में तोड़ा अतिक्रमण

Created On :   27 Aug 2024 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story