शराब दुकानों के बंद होने के बाद: शराबी खुलेआम छलका रहे जाम, बस स्टैंड और फव्वारा चौक में खुलेआम शराबखोरी

शराबी खुलेआम छलका रहे जाम, बस स्टैंड और फव्वारा चौक में खुलेआम शराबखोरी
  • शराबी खुलेआम छलका रहे जाम
  • बस स्टैंड और फव्वारा चौक में खुलेआम शराबखोरी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शराब दुकानों के अहाते बंद होने के बाद शराबियों ने सडक़ को अहाता बना लिया है। शहर के बीच बस स्टैंड हो या मुख्य बाजार फव्वारा चौक यहां सुबह से देर रात तक शराबी सडक़ किनारे बैठकर शराब पीते दिखाई देते है। पिछले कुछ दिनों से खुले में शराब पीने वालों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है लेकिन शराबी बेखौफ है। फव्वारा चौक के हालात तो यह है कि यहां से महिलाओं और बालिकाओं का गुजरना दूभर हो गया है। कई लोगों ने इस रास्ते पर जाना भी बंद कर दिया है। पुलिस को इन क्षेत्रों में सख्ती बरतना होगा।

फव्वारा चौक में सडक़ पर शराबियों का कब्जा

फव्वारा चौक के आसपास सडक़ पर बैठकर शराबी सुबह से ही शराबखोरी करते है। शराबियों पर पुलिस की सख्ती न होने से ऐसे हालात है कि यहां से महिलाएं और बालिकाओं का गुजरना दूभर हो गया है। अक्सर पुलिस शाम के वक्त कार्रवाई करती है। जबकि पूरा दिन यहां शराबियों का डेरा होता है।

यह भी पढ़े -मटन बनाने से इनकार करने पर आरोपी ने वृद्धा को बुरी तरह से पीटा, जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती है वृद्धा

बस स्टैंड में भी खुलेआम शराबखोरी

शहर का सबसे भीड़भाड़ वाला क्षेत्र है बस स्टैंड। यहां शराब दुकान खुलने के साथ ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। कई बार शराब के नशे में धुत यहां उपद्रव करते देखे जा सकते है। पुलिस चौकी के सामने खुलेआम शराबखोरी होती है। बावजूद इसके शराबियों पर सख्ती नहीं बरती जाती।

खेल मैदानों पर फिर छलकने लगे जाम-

खेल मैदानों में शराब पीने वाले शराबियों पर पिछले दिनों पुलिस ने सख्ती की थी। कार्रवाई कमजोर पड़ते ही दोबारा से शराबियों का झुंड मैदानों में दिखाई देने लगे है। शाम होते ही पोला ग्राउंड, जवाहर मैदान, ईनर ग्राउंड, लाल ग्राउंड, बर्मन की जमीन, जगन्नाथ स्कूल ग्राउंड, जेल बगीचा में शराबियों का आतंक देखा जा सकता है।

टीआई उमेश गोल्हानी का कहना है कि खुले में शराब पीने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बस स्टैंड और फव्वारा चौक में भी सख्ती बरती जाएगी।

यह भी पढ़े -सड़क पर बेतरतीब खड़े ऑटो जब्त, २० पर ठोंका जुर्माना, बिना वर्दी ऑटो चलाने पर भी काटे चालान, कुल ३८ वाहनों पर चालानी

Created On :   23 Aug 2024 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story