दो मौतें: ट्रैक्टर से गिरा चालक की मौत, सर्पदंश पीडि़ता ने तोड़ा दम, धरमटेकड़ी चौकी के मेघासिवनी और तामिया की घटना

ट्रैक्टर से गिरा चालक की मौत, सर्पदंश पीडि़ता ने तोड़ा दम, धरमटेकड़ी चौकी के मेघासिवनी और तामिया की घटना
  • ट्रैक्टर से गिरा चालक की मौत, सर्पदंश पीडि़ता ने तोड़ा दम
  • धरमटेकड़ी चौकी के मेघासिवनी और तामिया की घटना

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के मेघासिवनी - छावड़ी मार्ग पर चलते ट्रैक्टर से ड्राइवर गिर गया था। हादसे में गंभीर रुप से घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल लाया गया। जहां ड्राइवर की मौत हो गई। दूसरी घटना तामिया के सिधौली की है। यहां खेत में काम करते वक्त महिला को सांप ने डंस लिया था। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया था। यहां महिला की मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -उभेगांव के १९० घरों की जांच, ७० घरों में मिले मच्छरों के लार्वा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया लार्वा नष्टीकरण

चलते ट्रैक्टर से गिरा ड्राइवर, मौत-

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि मेघासिवनी निवासी ३० वर्षीय शिवकुमार पिता सुमरलाल सरेयाम शनिवार सुबह ट्रैक्टर लेकर छावड़ी की ओर जा रहा था। रास्ते में वह चलते ट्रैक्टर से गिर गया। शिवकुमार को गंभीर चोट आई थी। हादसे के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गया था। घायल शिवकुमार को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -पत्नी के सिर पर सिलेंडर पटककर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

सर्पदंश से महिला की मौत-

तामिया के सिधौली में खेत में काम करते वक्त एक महिला को सांप ने डंस लिया था। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि जैतपुर निवासी २५ वर्षीय अतरवती पति अनिल धुर्वे अपने मायके सिधौली में आकर रह रही थी। शुक्रवार को खेत में काम करते वक्त उसे सांप ने डंस लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया। जहां अतरवती की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -जिले में पैर पसार रहा डेंगू, उमरेठ में दो दर्जन से अधिक बीमार, एक महिला की मौत से गांव में दहशत

Created On :   21 July 2024 3:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story