देवरी में हंगामा: शराब के नशे में था आरक्षक, सस्पेंड, परासिया एसडीओपी कर रहे जांच

शराब के नशे में था आरक्षक, सस्पेंड, परासिया एसडीओपी कर रहे जांच
  • शराब के नशे में था आरक्षक, सस्पेंड
  • परासिया एसडीओपी कर रहे जांच

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/रावनवाड़ा/परासिया। रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के देवरी में शनिवार रात पुलिस आरक्षक ने शराब के नशे में अभद्रता व हंगामा किया था। इसके बाद गांव के लोगों ने आरक्षक को घेर लिया था। गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने आरक्षक को पकड़ा और उसका मेडिकल टेस्ट कराया था। टेस्ट में वह शराब के नशे में मिला। इस मामले को गंभीरता से लेकर एसपी मनीष खत्री ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है और परासिया एसडीओपी को जांच के आदेश दिए है।

यह भी पढ़े -किराए पर ट्रैक्टर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिए, आधा दर्जन वाहन मालिकों के साथ फर्जीवाड़ा, केस दर्ज

शनिवार रात लगभग आठ बजे रावनवाड़ा थाने में पदस्थ आरक्षक लक्ष्मीकांत शराब के नशे में देवरी गांव पहुंचा था। यहां उसने लोगों से अभद्रता की थी। ग्रामीणों ने आरक्षक को पकडक़र रखा था। इसकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। इस मामले में थाना प्रभारी शिवचरण पटले का कहना है कि आरक्षक की मेडिकल जांच के बाद उसेे निलम्बित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े -किराए पर ट्रैक्टर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिए, आधा दर्जन वाहन मालिकों के साथ फर्जीवाड़ा, केस दर्ज

शराब के नशे में था आरक्षक-

परासिया डीएसपी जितेन्द्र जाट का कहना है कि मेडिकल जांच में आरक्षक शराब के नशे में पाया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा आरक्षक को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए है। हालांकि रविवार शाम तक ग्रामीणों द्वारा उक्त मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है।

वीडियो वायरल- हाथ जोड़ता दिख रहा आरक्षक-

देवरी गांव में पकड़ाया आरक्षक को वीडियो वायरल हो रहा है। आरक्षक बनियान में दिखाई दे रहा है जो गांव वालों के सामने अपनी गलती के लिए हाथ जोडक़र माफी मांग रहा है। इस दौरान रावनवाड़ा पुलिस ने देवरी गांव पहुंचकर ग्रामीणों के बीच घिरे आरक्षक को साथ ले गई।

यह भी पढ़े -तीन मौतें... अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन ने गंवाई जान, अमरवाड़ा- कुंडीपुरा और मोहखेड़ थाना क्षेत्र की घटनाएं

Created On :   12 Aug 2024 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story