Chhindwara News पैरोल पर जेल से बाहर आया हत्यारा निकला चोर, चार दुकानों में की थी चोरी

- सिवनी में भी पांच दुकानों के तोड़ चुका ताले, कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ


Chhindwara news । शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही थी। अज्ञात चोर दुकानों की शटर तोडक़र नकदी व कीमती सामान चोरी कर रहा था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। चोरी करने वाला आरोपी नरङ्क्षसहपुर जेल में हत्या और लूट के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद से आरोपी फरार था और चोरी कर अपने शौक पूरे कर रहा था।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि २६ अगस्त को फव्वारा चौक स्थित राकेश मालवी की ड्रायक्लिन की दुकान का शटर तोडक़र चोर ने ५५ हजार रुपए नकदी व कपड़े चुराए थे। २ सितम्बर को जेल तिराहा स्थित जलसा बेकरी की शटर तोडक़र चोर ने २० हजार रुपए नकदी और एक मोबाइल चोरी किया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर संदेही बालाघाट निवासी गणेश उर्फ गोलू पिता रघुवीर यादव को बस स्टैंड से पकड़ा था। पूछताछ में उसने ड्रायक्लिन दुकान, जलसा बेकरी के अलावा अमित स्वीट्स और बीकानेर स्वीट्स में सेंधमारी करना कबूला है। आरोपी गोलू ने सिवनी में भी पांच दुकानों में चोरी कर चुका है।

आरोपी के खिलाफ १८ अपराध दर्ज-

चोरी के आरोपी गोलू के खिलाफ पूर्व में १८ मामले दर्ज है। जिसमें १ हत्या, १२ लूट, २ चोरी, अवैध हथियार रखने के दो मामले, आबकारी एक्ट का एक मामला और पैरोल के दौरान फरार होने का मामला शामिल है। आरोपी को २०१० में हत्या और लूट के मामले में आजीवन कारावास की सजा पड़ चुकी है। नवम्बर २०२३ में एक माह की पैरोल पर नरङ्क्षसहपुर जेल से बाहर आने के बाद से आरोपी फरार था।

Created On :   20 Sept 2024 6:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story