Chhindwara News: मां-बेटे पर जानलेवा हमला, सो रहे बालक पर कुल्हाड़ी से वार, बेटे की चीख सुनकर उठी मां पर भी हमला

मां-बेटे पर जानलेवा हमला, सो रहे बालक पर कुल्हाड़ी से वार, बेटे की चीख सुनकर उठी मां पर भी हमला
  • मां-बेटे पर जानलेवा हमला, सो रहे बालक पर कुल्हाड़ी से वार
  • बेटे की चीख सुनकर उठी मां पर भी हमला
  • आरोपी घायल महिला का मंगलसूत्र और पायल छीनकर फरार

Chhindwara News: लावाघोघरी थाना क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया। ग्राम जूनापानी स्थित एक घर में रात लगभग दो बजे घुसे नकाबपोश हमलावर ने गहरी नींद में सो रहे बालक पर कुल्हाड़ी से तीन से चार वार किए। बेटे की चीख सुनकर मां की नींद खुल गई। बेटे को बचाने दौड़ी मां पर भी हमलावर ने कुल्हाड़ी चला दी। आरोपी ने घायल महिला का मंगलसूत्र और पायल छीन लिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जागे, तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

जूनापानी निवासी भाग्या शीलू ने बताया कि उसका बेटा कमलेश शीलू मजदूरी के लिए हैदराबाद गया है। खेत से लगे मकान में बहू सोमवती और नाती १६ वर्षीय विशाल रहता है। गुरुवार रात लगभग दो बजे अज्ञात हमलावर घर में घुसा और पलंग पर सो रहे विशाल पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। विशाल की चीख सुनकर जागी सोमवती के चेहरे पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने विशाल को नागपुर रेफर कर दिया है। जिला अस्पताल के आईसीयू में सोमवती भर्ती है। घायल सोमवती की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -एसपी ने मामले का लिया स्वत: संज्ञान आधी रात को डीईओ से जांच प्रतिवेदन बुलाकर शिक्षक पर दर्ज किया अपराध

घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर किया वार-

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ने घर पर रखी कुल्हाड़ी से हमला किया है। वारदात के बाद आरोपी कुल्हाड़ी घटनास्थल पर फेंककर फरार हो गया था। शुक्रवार सुबह वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुल्हाड़ी जब्त की है।

सामने कुंडी लगाई और पीछे के दरवाजे से घुसा-

एएसपी अवधेश प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपी ने सामने के दरवाजे की कुंडी लगा दी थी और पीछे के दरवाजे से घर में भीतर घुसा था। नकाबपोश आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े -अचानक पहुंचे एसी ट्राइबल, अधीक्षक, शिक्षक, भृत्य मिले गायब, तीनों सस्पेंड, अंबाड़ा आश्रम और मोरकुंड माध्यमिक शाला का किया निरीक्षण

Created On :   28 Sept 2024 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story