छिंदवाड़ा: सनकी ने कुल्हाड़ी से हमला कर बालक को उतारा मौत के घाट, बेटे को बचाने आए पिता पर भी जानलेवा हमला

सनकी ने कुल्हाड़ी से हमला कर बालक को उतारा मौत के घाट, बेटे को बचाने आए पिता पर भी जानलेवा हमला
  • सनकी ने कुल्हाड़ी से हमला कर बालक को उतारा मौत के घाट
  • बेटे को बचाने आए पिता पर भी जानलेवा हमला
  • हत्या के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के बोहनाखैरी में शुक्रवार दोपहर को एक सनसनी खेज हत्याकांड सामने आया। यहां एक सनकी युवक ने अपने चचेरे १३ वर्षीय छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बेटे की आवाज सुनकर उसे बचाने आए पिता पर भी आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में बालक की मौत हो गई। वहीं उसके पिता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हत्या के बाद आरोपी ने अपने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

टीआई मनोज बघेल ने बताया कि बोहनाखैरी निवासी २५ वर्षीय विशाल सोनी शुक्रवार दोपहर को अचानक पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े पिता राजू सोनी के घर पहुंचा और कुल्हाड़ी से राजू के बेटे १३ वर्षीय प्रिंस सोनी पर हमला कर दिया। बेटे की आवाज सुनकर उसे बचाने आए राजू पर भी आरोपी विशाल ने वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया। आरोपी विशाल ने अपने घर जाकर फांसी लगा ली। घायल राजू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े -अलग-अलग हादसों में तीन युवकों ने गंवाई जान, पांढुर्ना, उमरेठ और बिछुआ की घटनाएं

हत्या की वजह, दोनों परिवारों में आपसी मनमुटाव-

पुलिस ने बताया कि मृतक प्रिंस और आरोपी विशाल के परिवार के बीच मामूली बातों को लेकर आपसी मनमुटाव था। दोनों परिवार सगे रिश्तेदार होने के बाद भी एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उनके बीच अक्सर विवाद होते थे। इन्हीं विवादों के चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है।

ग्रामीणों ने बताया सनकी था आरोपी-

पुलिस पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी विशाल सनकी था। वह कभी भी किसी से विवाद कर मारपीट कर दिया करता था। ग्रामीण उससे नहीं उलझते थे। पूर्व में आरोपी ने अपने पिता से भी बेरहमी से मारपीट की थी। आरोपी की दो माह पूर्व शादी हुई थी।

यह भी पढ़े -पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी को उम्र कैद, हर्रई के आंजनपुर की वारदात, चरित्र संदेह में की थी हत्या

पहले जहर पिया, फिर फांसी लगाई-

टीआई मनोज बघेल ने बताया कि आरोपी विशाल बड़े पिता राजू व छोटे भाई प्रिंस पर जानलेवा हमला करने के बाद अपने घर पहुंचा और कीटनाशक पी लिया था। कीटनाशक पीने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े -13 विधानसभा सीटों में से 10 पर बाजी मारने वाली इंडिया गठबंधन अमरवाड़ा में कैसे हार गई? कांग्रेस ने बताया कारण

Created On :   14 July 2024 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story