रेपिस्ट अरेस्ट: उधारी न चुकाने पर नाबालिग के साथ किया दुराचार, गर्भवती होने पर पुलिस में शिकायत

उधारी न चुकाने पर नाबालिग के साथ किया दुराचार, गर्भवती होने पर पुलिस में शिकायत
  • नए सिनाला गांव का है मामला
  • बेटी की उम्र की लड़की से दुराचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार
  • स्वास्थ्य जांच करवाने पर चार माह बाद हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क , चंद्रपुर । पानठेला से खाए गए खर्रे की उधारी न चुकाने पर पानठेला चालक ने नाबालिग लड़की को निशाना बनाकर उसे गर्भवती बना दिया। यह मामला दुर्गापुर पुलिस थाना अंतर्गत नए सिनाला गांव में सामने आई है। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी का नाम बबन रोहनकर (48) बताया गया है। दुर्गापुर पुलिस के अनुसार दुर्गापुर क्षेत्र के नए सिनाला गांव की एक नाबालिग लड़की कक्षा 11वीं में पढ़ती है। वह गांव के एक पानठेला से खर्रा लेकर खाती थी। उस खर्रे की उधारी देने की मांग पानठेला चालक आरोपी रोहनकर कर रहा था। लेकिन नाबालिग उधारी चुका नहीं पा रही थी जिससे आरोपी ने पैसे के बदले उससे शारीरिक संबंध बनाए, जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई। मामला मई माह का है। पीड़ित नाबालिग को तकलीफ होने उसने यह बात अपने मां को बताई। उसकी स्वास्थ्य जांच करवाने पर वह गर्भवती होने की बात सामने आयी। पीड़िता की मां तथा मामा ने विगत शुक्रवार को दुर्गापुर पुलिस थाना पहुंचकर उक्त मामले की शिकायत दर्ज की।

मामले की शिकायत शुक्रवार 23 अगस्त को दर्ज होने पर पुलिस निरीक्षक लता वाढीवे ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ धारा 376, पोक्सो के तहत अपराध दर्ज किया। बता दें कि, मामला मई माह का होने के कारण पुराने आईपीसी के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे चार दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए। उक्त मामले की जांच एसडीपीओ सुधाकर यादव कर रहे हैं।

इधर पांच माह से दुराचारी शिक्षक फरार : शहर के तुकूम परिसर में चल रहे ट्यूशन में एक नाबालिग से दुराचार हुआ। पांच माह पूर्व इस मामले की शिकायत रामनगर पुलिस थाना में दर्ज की गई थी। पोक्सो के तहत अपराध दर्ज हुआ था। लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार करने की मांग पीड़ित नाबालिग के परिवार बार-बार कर रहे हैं। पीड़ित नाबालिग तुकूम स्थित एक ट्यूशन में जाती थी।

वहीं के एक शिक्षक ने उस पर दुराचार किया। उसनेे बदनामी की धमकी देकर उससे पैसे की मांग की थी। लगभग ड़ेढ साल यह मामला चलता रहा। लेकिन उससे सहे नहीं जाने पर उसने 21 मार्च 2024 को रामनगर पुलिस थाने में शिकायत दी थी। पांच माह बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस का कहना है कि, आरोपी की तलाश जारी है।

Created On :   26 Aug 2024 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story