सुसाइड: चंद्रपुर में प्रेमी युगल का संदिग्ध स्थिति में मिला शव , दोनों थे शादीशुदा

चंद्रपुर में प्रेमी युगल का संदिग्ध स्थिति में मिला शव , दोनों थे शादीशुदा
  • पोंभुर्णा तहसील के चिंतलधाबा में मिला शव
  • आत्महत्या या हत्या , कारण तलाश रही पुलिस
  • मामला किया दर्ज

डिजिटल डेस्क, पोंभुर्णा (चंद्रपुर)। पोंभुर्णा तहसील के चिंतलधाबा में प्रेमी युगल के शव संदिग्ध हालत में मिले हैं। उन्होंने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई, इसे लेकर तरह-तरह के तर्क परिसर में लगाए जा रहे हैं। उक्त घटना सोमवार, 27 मई की शाम करीब सात बजे सामने आई। मृतक प्रेमी युगलों का नाम चिंतलधाबा निवासी रुपेश मधुकर मिलमिले (32) व भटारी निवासी शशिकला खुशाब कुसराम (27) है।

जानकारी के अनुसार, भटारी की शशिकला कुसराम अपने पति से अलग हो गई थी, जबकि रूपेश ने डेढ़ वर्ष पहले अपनी पत्नी को तलाक दिया था। रूपेश सब्जी बेचने भटारी जाता था। इसी बीच दोनों की मुलाकात हुई। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। घटना के दिन दोपहर में शशिकला व रुपेश दोनों गणेश मिलमिले के खेत में गये थे। इसके बाद दोनों ने अपनी जीवनयात्रा समाप्त की।

रूपेश का शव कुएं में और शशिकला का शव कुएं के किनारे मिला। जानकारी मिलते ही पोंभुर्णा पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पोंभुर्णा ग्रामीण अस्पताल लाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर दोनों शवों को फोरेंसिक मेडिसिन टॉक्सिकोलॉजी पोस्टमार्टम के लिए चंद्रपुर भेजा गया। मंगलवार शाम को पोस्टमार्टम करवाया गया। पोंभुर्णा में पोस्टमार्टम नहीं होने से घटना ने अलग मोड़ ले लिया है। यह आत्महत्या है या हत्या, इसकी जांच करना पुलिस के लिए चुनौती होगी। घटना की जांच पुलिस उपनिरीक्षक धनराज सेलोकर, अंमलदार नैताम, हवालदार राजकुमार चौधरी कर रहे हैं।

नदी में तैरने गए मित्र, एक डूबा, दो बाल-बाल बचे : ब्रह्मपुरी तहसील अंतर्गत नांदगाव (जाणी) के वैनगंगा नदी में मित्रों के साथ तैरने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं इस घटना में दो मित्र बाल-बाल बच गए। घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है। मृतक का नाम नांदगांव निवासी वैभव चिचमलकर (19) है। वहीं समीर शिंगाडे (16), हितेश कामडी (17) दोनों बाल-बाल बच गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुरी तहसील के नांदगाव जाणी निवासी वैभव चिचमलकर, समीर शिंगाडे व हितेश कामडी तीनों मित्र गांव से 2 िकमी दूरी पर स्थित वैनगंगा नदी में तैरने गए थे। तैरते समय तीनों गहरे पानी में गए। गहराई का अंदाजा नहीं होने से तीनों डूबने लगे। ऐसे में उन्होंने चिख-पुकार की। उस समय नदी में मोहीत चिंचेकर था। उसने नदी किनारे से पानी में बांबू डाला। बांबू की मदद से समीर शिंगाडे व हितेश कामडी को बचाया परंतु वैभव चिचमलकर को बचाया नहीं जा सका। घटना की जानकारी चिंचेकर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक राजकिरण मडावी, पुलिस अमलदार अरुण पिसे घटनास्थल पहुंचे। पानी में डूबे युवक को ग्रामीणों की मदद से ढुंढा गया। शव पोस्टमार्टम के लिए ब्रह्मपुरी के ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया। मामले की जांच पुलिस कर रही है।


Created On :   29 May 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story