दुराचारी पकड़ाए: नाबालिग रेप मामले में लॉज का मालिक और चपरासी को किया गिरफ्तार

नाबालिग रेप मामले में लॉज का मालिक और चपरासी को किया गिरफ्तार
  • नाबालिग ने रेप के बाद लगा ली थी फांसी
  • दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में
  • दोनों को हो सकती है कड़ी सजा

डिजिटल डेस्क, बल्लारपुर(चंद्रपुर) । शहर में 3 सितंबर को एक नाबालिग के साथ हुए रेप और उसके बाद उसके फांसी लगाने के बाद पुलिस ने आरोपी शिवम दुपारे (22) के साथ लॉज मालिक राकेश पांडे (52) और चपरासी बंडू कामटकर (62) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने मुख्य आरोपी दुपारे को 6 सितंबर तक पुलिस रिमांड कस्टडी और अन्य दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नाबालिग युवती पर शहर के एक लॉज में रेप हुआ था। लाॅज के मालिक राकेश पांडे और चपरासी बंडू कामटकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने दुपारे को 4 सितंबर को और अन्य दोनों को 5 सितंबर को न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने शिवम दुपारे को 6 सितंबर तक पीसीआर और लाॅज मालिक और चपरासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ड्रग्स की तस्करी करने वाला पकड़ाया : शहर के मुख्य स्थान वरोरा नाका पुलिया के नीचे ड्रग्स की बिक्री करने वाले एक व्यक्ति को एलसीबी की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर माल जब्त किया। कार्रवाई गुुरुवार को की गई। प्राप्त जानकारी अनुसार 5 सितंबर को 11 बजे के दौरान स्थानीय अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली की। तुकूम तालाब परिसर निवासी आरोपी मोहमद अहमद सिद्दिकी अन्सारी ड्रग्स एम.डी. (मेफोड्रॉन) पाउडर की बिक्री करने वरोरा नाका पुलिया समीप पहुंचने वाला था। जानकारी के आधार पर एलसीबी की टीम ने पुलिया के नीचे जाल बिछाकर आरोपी आने पर उसे हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान उसके पास 6.470 ग्राम एम.डी. (मेफोड्रॉन) पाउडर की कीमत 19,410 रुपए तथा एमडी पाउडर , इंजेक्शन कीमत 100 रुपए, ऐसा कुल 19,510 रुपए का माल जब्त किया। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 8 (क), 21 (ब), एन.डी.पी.एस. अनुसार रामनगर पुलिस थाना में अपराध दर्ज किया गया।


Created On :   6 Sept 2024 1:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story