Chalisgaon News: नाबालिग और विवाहिता से रेप के दो अलग -अलग मामलों में दो आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग और विवाहिता से रेप के दो अलग -अलग मामलों में दो आरोपी गिरफ्तार
  • 3 वर्षीय नाबालिग और 28 वर्षीय विवाहिता के साथ रेप
  • पुलिस ने आरोपियों पर कसा शिकंजा
  • सलाखों के पूछे पहुंचे आरोपी

Chalisgaon News : पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग और 28 वर्षीय विवाहिता के साथ रेप करने के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर शिकंजा कसकर एक को जलगांव की उपजेल भेज दिया गया, जब्कि दूसरे को पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

3 मई को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला पुलिस के सामने आया था। पीड़ित लड़की की शिकायत पर सिटी पुलिस थाने में चेतन केदार मोहिते के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2) के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से वो फरार था। जब सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरण कुमार कबाड़ी को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध रांजनगांव शिवार के एक मंदिर में छिपा हुआ है, तो सहायक पुलिस निरीक्षक नीलिमा डोलस, हेड कांस्टेबल अमित बाविस्कर, पुलिस नायक दीपक पाटिल, कांस्टेबल गोपाल पाटिल की एक टीम ने उसे 29 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया और जलगांव उपजेल भेज दिया। इस मामले की पड़ताल जांच अधिकारी निलीमा डोलस कर रही हैं।

विवाहिता से रेप का आरोपी भी गिरफ्तार

इसी बीच तालिका के एक गांव की 28 वर्षीय विवाहिता महिला से रेप करने वाले सागर बाबूराव बोरसे पर भी शिकंजा कसा गया। आरोपी 2 जुलाई से 29 सितंबर के बीच समय-समय पर पीड़िता का पीछा करते रहे। उसकी तस्वीरें, वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग भेजने की धमकी देता रहा। पीड़िता को प्रताड़ित किया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर चालीसगांव सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सागर तभी से फरार था।

इंस्पेक्टर किरणकुमार कबाड़ी को गोपनीय जानकारी मिली कि आरोपी धुले में है, तो उनके मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सागर कोते, हेड कांस्टेबल अजय पाटिल, पुलिस नायक दीपक पाटिल, कांस्टेबल अमोल भोसले, सचिन वाघ ने सागर बोरसे को 30 सितंबर को धुले से गिरफ्तार कर लिया। उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। असिस्टेंट इंस्पेक्टर सागर कोते जांच कर रहे हैं.

Created On :   2 Oct 2024 2:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story