दी बर्निंग ट्रक: सड़क पर तेज रफ्तर ट्रक में अचानक लगी आग, जिन्दा भुन गई 35 भेड़ें, मचा हड़कंप

सड़क पर तेज रफ्तर ट्रक में अचानक लगी आग, जिन्दा भुन गई 35 भेड़ें, मचा हड़कंप
  • देर रात हुआ हादसा
  • गेवराई तहसील के पाडलसिंगी इलाके में हुआ हादसा
  • महामार्ग पर चलते ट्रक में लगी आग, 35 भेड़ों की मौत

डिजिटल डेस्क, बीड। देर रात सड़क पर तेज रफ्तर से चल रही ट्रक में अचानक आग लग गई। जिससे ट्रक से हैदराबाद की तरफ ले जाई जा रही 35 भेड़ें जिन्दा भुन गईं। हादसा इतना भयानक था, कि देखने वालों में भी नजारा देख हड़कंप मच गया। आग की लपटें जैसे ही उठती दिखीं, चालक एक दम से ट्रक रोककर नीचे उतर गया। चालक के साथ ही ट्रक सवार लोग भी जान बचाने नीचे उतरे। आधी रात 12 बजे के करीब जब ट्रक गेवराई तहसील के पाडसिंगी महामार्ग से गुजर रहा था, तो उड्डाणपुल पर अचानक ट्रक से आग की लपटें उठती नजर आई।


ट्रक चालक ने सभी को नीचे उतारा, ट्रक में 2 सौ 70 भेड़ें थीं। जिनमें 35 की मौत हो गई। ट्रक गेवराई से हैदराबाद की ओर जा रहा था। अचानक आग लगने की खबर जैसे ही पुलिस को लगी, मौके पर दस्ता पहुंच गया। आग में कुल 35 भेंड़ों की मौत हुई ,जबकी बाकी 2 सौ 35 भेंड़ों को पुलिस की मदद से बचा लिया गया।


जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर आरजे 19 जीजे 4798 में गेवराई से भेंडो को भरकर ट्रक रविवार रात रवाना हुआ था। उसके बाद पाडलसिंगी इलाके के महामार्ग पर बने उड्डाणपुल पर ट्रक में आग लगी। महामार्ग की पुलिस और कुछ लोगो ने तुरंत ट्रक से भेंड़ों को नीचे उतारा, इस दर्दनाक हादसे से हड़कंप मच गया है।

Created On :   5 Aug 2024 1:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story