एक्सीडेंट: बीड -नाथापुर मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत

बीड -नाथापुर मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत
  • बीड -नाथापुर सड़क के उमरी फाटा परिसर में हादसा
  • हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार फरार
  • बिना हेलमेट चला रहे थे वाहन

डिजिटल डेस्क, बीड। बीड तहसील से बीड - नाथापुर सड़क पर 23 अगस्त को शुक्रवार के दिन दोहपर के 1 बजे के करीब तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार घटनास्थल से भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार बीड तहसील के बीड -नाथापुर सड़क के उमरी फाटा परिसर में सड़क पर शुक्रवार की दोपहर के समय तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक बाइक पर सवार लक्ष्मण मस्के (50 )(निवासी राक्षसभुवन तहसील गेवराई जिला बीड) की सिर पर गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जबकि दूसरा बाइक सवार अपनी बाइक लेकर मौके से भागने में सफल रहा।कुछ लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर प़ंचनामा कर शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले किया।

हेलमेट पहना होता तो जान बच जाती : बीड -नाथापुर सडक पर उमरी फाटा परिसर में जो घटना घटी इस घटना में बाइक पर सवार लक्ष्मण मस्के ने हेलमेट पहना होता तो आज उसकी जान बच जाती। सुरक्षा के लिहाज से सभी ने हेलमेट पहनना चाहिए। ताकि सिर पर गंभीर चोट न लगे। लक्ष्मण मस्के ने इलमेट पहना होता तो उसकी आज जान बच जाती।

नियमों की उड़ रही है धज्जियां : इस नियम के सेक्शन 129 के अनुसार यदि आप बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन चलाते हैं, तो आपका 5000 रुपये का चालान और आपके ड्राइविंग लाइसेंस को तीन साल के लिए स्थगित किया जा सकता है।किंतु बीड जिले में प्रशासन के लापरवाही से दोपहिया वाहन चलाने वाले हेलमेट नहीं पहनते । यहां नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आ रही है। इससे दुर्घटना में मौत की संख्या बढ़ रही है।


Created On :   23 Aug 2024 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story