प्रेमिका को युवक ने मारी चाकू,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

प्रेमिका को युवक ने मारी चाकू,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत
रामपायली के मेले में चाकूबाजी की घटना

डिजिटल डेस्क बालाघाट। जिले के रामपायली थाना क्षेत्र अंतर्गत आयोजित मेले में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। गुरुवार की देर रात करीब 9 बजे हुई इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। बताया गया है कि महिला दीपिका पति अक्षय अग्रवाल को महाराष्ट्र तुमसर निवासी रामराव नामक युवक ने चाकू से गोद दिया। वारदात में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, उसे इलाज के लिए वारासिवनी अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया।घटना की सूचना मिलते ही रामपायली थाना प्रभारी सुनील बरोनिया व वारासिवनी एसडीओपी अभिषेक चौधरी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ के अनुसार रामपायली में हुई वारदात में पुलिस ने आरोपी को राउंड अप कर लिया है।

रामपायली में पाबंदी के बाद भी मेला,हुआ झमेला

रामपायली में आयोजित होने वाले परंपरागत मेले के आयोजन को लेकर जनपद पंचायत ने आचार संहिता के चलते स्थगित कर दिया था,लेकिन यहां रुपयों के लालच के कतिपय लोगों ने रुपयों के लालच में बिना कानूनी सुरक्षा व्यवस्था के स्वयं की जबावदारी में मेला लगाया। असुरक्षा के बीच आयोजित मेले हुई वारदात अब पुलिस और प्रशासन के लिए मुसीबत बन गई है।

इनका कहना है

रामपायली मेले में हुई हत्या की वारदात के संबंध पुलिस संपूर्ण जानकारी जुटा रही है। आरोपित को पकडऩे के साथ ही वारदात के प्रयुक्त चाकू मौके से बरामद किया जा चुका है,पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।

- समीर सौरभ,एसपी बालाघाट

Created On :   7 Dec 2023 5:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story