दबिश: एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ताओं को पथ्रोट से पुणे ले गई पुलिस

एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ताओं को पथ्रोट से पुणे ले गई पुलिस
  • तीन लोगों ने मिलकर ने किया था ब्रोकर का अपहरण
  • परिजनों को 20 लाख लेकर आकोट बुलाया था
  • पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

डिजिटल डेस्क, पथ्रोट(अमरावती)। शेयर मार्केट में 50 लाख रुपए का चूना लगने के चलते डॉक्टर ने दो साथियों के साथ मिलकर पुणे के संगमवाड़ी से ब्रोकर नितीन सरोदे का उसी की कार में कोयता व चाकू से धमकाकर पर अपहरण कर लिया था। बीच रास्ते में आरोपियों ने नितीन से एक करोड़ की मांग की थी, लेकिन परिवार का फोन आने पर आरोपियों ने परिजनों से 20 लाख लेकर चुपचाप अकोट पहुंचने के लिए कहा था। मंगलवार को पथ्रोट पुलिस ने तीनों किडनैपरों डॉ. सुहास भांबुरकर, अल्पेश गुडधे व भूषण तायडे को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुणे की येरवड़ा पुलिस ने पथ्रोट पहुंचकर तीनों अपहरणकर्ताओं को हिरासत में लेकर पुणे रवाना हो गई।

पुणे के अस्पताल में हुई थी मुलाकात : डाॅ. सुहास भांबुरकर मूलत: अंजनगांव सुर्जी के विहीगांव का निवासी है, लेकिन पिछले तीन साल से पुणे के अस्पताल में कार्यरत था। नितीन सरोदे की पहचान अस्पताल मेें हुई थी। तब नितीन के कहने पर शेयर मार्केट में डॉ. भांबुरकर ने 50 लाख रुपए निवेश किए, लेकिन बड़ा नुकसान होने की खुन्नस में ब्रोकर सरोदे के अपहरण की वारदात को अंजाम दिया।

कल तक घर आ जाएंगे, किसी को बताना मत : नितीन सरोदे काफी देर तक घर नहीं आने से उनकी पत्नी ने जब फोन किया तो अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया और कहा था कि कल तक घर आ जाएंगे। किसी को कुछ मत बताना। तब महिला काफी डर गई थी। महिला ने भुसावल निवासी अपने भाई विशाल वारके को इसकी जानकारी दी। विशाल ने भी जब फाेन किया तो उसे अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपए अकोट पहुंचने के लिए कहा। फिलहाल पुणे पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाने में एएसआई की कॉलर पकड़कर मारपीट : झगड़े को लेकर पिता का नाम एफआईआर में लिखने के चलते आरोपी आकाश हरीश्चंद्र गायगोले ने मंगलवार की रात लोनी थाने में हंगामा मचाया। मामला इतना बढ़ गया कि ड्यूटी पर तैनात एएसआई पुलिस अधिकारी ने समझाने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों से गालीगलौज कर कॉलर पकड़ते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार लोनी थाना क्षेत्र निवासी आरोपी आकाश गायगोले ने दो दिन पहले पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट की थी।

Created On :   18 July 2024 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story