दिनदहाड़े चोरी: अमरावती में सराफा दुकान से डेढ़ किलो चांदी, 20 ग्राम सोना ले उड़े चोर

अमरावती में सराफा दुकान से डेढ़ किलो चांदी, 20 ग्राम सोना ले उड़े चोर
  • दोपहिया वाहन पर बैग लेकर भागते दो बदमाश हुए कैद
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
  • काउंटर से दिनदहाड़े किया हाथ साफ

डिजिटल डेस्क, अमरावती । अमरावती शहर में इन दिनों सराफा व्यवसायी चोरों के निशाने पर दिखाई दे रहे हैं। चार दिन पहले गाडगेनगर थाना क्षेत्र के तहत कावरे ज्वेलर्स के संचालक से सोना और चांदी लूटने की घटना की स्याही अभी सूखी ही नहीं थी कि सोमवार सुबह 11 बजे के दौरान फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के तहत उत्तमनगर में मुख्य मार्ग पर स्थित बांगरे ज्वेलर्स के काऊंटर पर रखी सोने और चांदी की दो बैग अज्ञात चोर चुरा ले गए। सीसीटीवी में दोपहिया वाहन पर यह बैग लेकर भागते दो बदमाश कैमरे में कैद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार यशोदा नगर से आगे उत्तमनगर होते हुए महादेवखोरी मार्ग के मुख्य रास्ते पर ही जितेंद्र बांगरे की बांगरे ज्वेलर्स सराफा दुकान है। दुकान से लगभग डेढ़ किमी दूरी पर आगे कैलास नगर और राजेंद्र नगर के पास जितेंद्र बांगरे का निवास है। वह रोज की तरह सुबह 10.30 बजे घर से एक बैग में डेढ़ किलो चांदी और दूसरे बैग में 30 किलो सोना व 30 हजार रुपए नकद लेकर दुकान में पहुंचे। बांगरे ने दुकान के काऊंटर पर दोनों बैग रखी। दुकान की सफाई की और किसी से बात करने कुछ मिनट के लिए दुकान के बाहर निकले, उसी समय अज्ञात ने उनकी दुकान के काउंटर पर रखी दोनों बैग उड़ा दी। पांच मिनट में बांगरे फिर दुकान में आए तो दोनों बैग गायब थे।

उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी फ्रेजरपुरा पुलिस को दी। खबर मिलते ही थानेदार निलेश करे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। दिनदहाड़े लगभग ढाई लाख रुपए का सोना व चांदी चोरी हो जाने से अपराध शाखा का दल और पुलिस के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। चोरों का पता लगाने साइबर सेल की मदद ली गई। पुलिस ने बांगरे ज्वेलर्स के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। एक कैमरे में दोपहिया पर दो युवक बैग उठाकर भागते हुए कैद हुए। यह सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने जब्त किए और उसके आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Created On :   10 Sept 2024 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story