कार्रवाई: अमरावती शहर में 6 साहूकारों के 7 ठिकानों पर छापे

जिला उप निबंधक कार्यालय के दल ने 10 घंटे की छानबीन , कई दस्तावेज किए जब्त

डिजिटल डेस्क, अमरावती । जिला उप निबंधक कार्यालय के दल ने शहर के 7 साहूकारों के 6 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर कई दस्तावेज जब्त कर लिए। बुधवार को जब्त दस्तावेजों की जांच करने के बाद साहूकारों पर कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा और जरूरत पड़ने पर संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। उप जिला निबंधक कार्यालय की छापामार कार्रवाई शहर के रामपुरी कैम्प स्थित मनपा के पूर्व पार्षद के निवास और उसके राजकमल चौक स्थित प्रतिष्ठान के साथ ही जेल रोड, कंवर नगर, चपराशीपुरा व विजय कॉलोनी परिसर में की गई। सभी ठिकानों पर 10 घंटे तक दस्तावेजों की जांच कर साहूकारों के घर पर मिले दस्तावेज जब्त कर लिए ।

उपनिबंधक सहकारी संस्था अमरावती तहसील को प्राप्त शिकायतों के चलते जिला उप निबंधक शंकर कुंभार ने साहूकारों के निवास पर सोमवार को ही छापे की योजना बनाई। सभी साहूकारों के घर पर मिले दस्तावेज स्टैंप, खरीदी खत व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज फिलहाल जब्त कर लिए हैं, बुधवार को उनकी जांच की जाएगी।

14 पंच व 14 पुलिस कर्मियों की ली मदद : कार्रवाई के लिए 14 पंच, 14 पुलिस कर्मचारी व 21 सहायक कर्मचारी, अधिकारियों का समावेश रहा। जिसमें किशोर भुस्कडे, सुिष्मता सुकले, अवंतिका धांडे, यशोदा खोब्रागडे, राहुल वंजारी, प्रमिला भीवगडे, मनोज रोहणकर, स्वीटी गवई, सतीश समर्थ, गजानन वडेकर, अजहर खान, ऊषा मून, आशीष भांडे, दीपक गासे, राजू वानखडे, नरेंद्र इंगले, शारदा पातोंड, समेध पाटील, देवानंद हिराखने, जयश्री चंदनकर और गौरव भुयार आदि का समावेश था।

Created On :   1 Nov 2023 9:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story