बेखौफ हुए चोर: ट्रेन में चेन स्नेचिंग करते दो लड़कियां पकड़ाई, मंगलसूत्र किया जब्त

ट्रेन में चेन स्नेचिंग करते दो लड़कियां पकड़ाई, मंगलसूत्र किया जब्त
  • अकोला के पातुर की रहने वाली हैं दोनों युवतियां
  • ट्रेन में चढ़ते समय महिला के गले से झपटा था मंगलसूत्र
  • दोनों महिला चोरों को भुसावल जीआरपी पुलिस को सौंपा

डिजिटल डेस्क, अमरावती | इन दिनों चलती ट्रेन में यात्रियों की गले से सोने का मंगलसूत्र झपेटनेवाली महिला चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। अमरावती आरपीएफ के दल ने अंबा नगरी एक्सप्रेस में अकोला स्टेशन पर दो युवतियों को संदिग्ध रूप में घूमते हुए देखकर महिला पुलिस के हाथों उनकी तलाशी ली और उनके पास से चोरी का मंगलसूत्र जब्त किया। पकड़ी गई दोनों चोर अकोला जिले के पातुर की निवासी हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार को ट्रेन नं. 12112 अमरावती-मुंबई एक्सप्रेस मॉडल स्टेशन से रवाना हुई। तब ट्रेन में अमरावती स्टेशन से आरपीएफ के थानेदार सलीम खान के मार्गदर्शन में पुलिस के जवान स्लीपर कोच में तैनात थे। इन जवानों ने कोच नंबर एस 1 में एक महिला यात्री को चढ़ते समय उसके गले से सोने का मंगलसूत्र झपटकर दो लड़कियों को भागते हुए देखा। उसी समय अमरावती स्क्वॉड के जवान मंगेश दुधाने ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया। वहां मौजूद महिला यात्रियों के माध्यम से उनकी तलाशी ली। लेकिन उनके पास कुछ नहीं मिला। तब दुधाने ने कोच के गेट पर जाकर देखा तो महिला यात्री के गले से झपटा हुआ मंगलसूत्र और सोने के मनी वहां पडे़ दिखाई दिए। जिसकी कीमत 25 हजार रुपए बताई गई है। पकड़ी गई दोनों महिला चोरों को भुसावल जीआरपी पुलिस को सौंपा गया है।

शराबी युवक ने थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मी से की धक्का-मुक्की : दर्यापुर थाना क्षेत्र के तहत ग्राम थिलोरी में रहने वाले किरण उर्फ विक्की होले (32) नामक युवक ने 18 अगस्त की रात 8.30 बजे शराब के नशे में पुलिस थाने में पहुंचकर स्टेशन डायरी अमलदार उमेश उत्तमराव वाकपांजर (42) के साथ विवाद कर गालीगलौज की और धक्कामुक्की की। इस मामले में दर्यापुर थाने में किरण होले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी किरण की बहन हर्षा आशीष तायडे (कारंजा) की पर्स चोरी गई। पर्स चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज करने के लिए हर्षा तायडे पुलिस थाने में पहुंची। पुलिस कर्मचारी उमेश वाकपांजर उसकी शिकायत दर्ज कर रहा था। इसी बीच हर्षा का भाई किरण होले वहां पहुंचा और उसने बहन को शिकायत देने से रोकते हुए घर जाने के लिए कहा और स्वयं शिकायत देने के लिए बैठा। इस समय किरण होले यह शराब के नशे में चूर था। इस कारण उसने पुलिस से अकारण गालीगलौज की और धक्का-मुक्की की। दर्यापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   21 Aug 2024 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story