Amrawati News: खेत की पगडंडी के पास कार जलकर खाक, चालक-मालिक लापता!

खेत की पगडंडी के पास कार जलकर खाक, चालक-मालिक लापता!
  • साजिश की जताई जा रही आशंका
  • लोगों ने पुलिस को दी सूचना
  • दोनों नहीं पहुंचे अपने-अपने घर

Talegaon dashasar Amrawati News स्थानीय ग्राम के जाने माने रेती व्यवसायी व बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर आशीष संजय कारमोरे की कार गुरुवार की सुबह तड़के 8.00 बजे के लगभग तलेगांव भाग-1 शेत शिवार में बलिराम शिंदे के खेत के पास पूरी तरह जलकर खाक हो गई। दुर्घटना के बाद से आशीष कारमोरे और चालक भी गायब रहने से तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। कार मुख्य मार्ग की बजाय पगडंडी रास्ते पर जाने और जलने को लेकर साजिश की आशंका जताई जा रही है।

गाड़ी मालिक आशीष कारमोरे (30) घटना के बाद से लापता होने से ग्राम में तरह-तरह की चर्चाएं सुनने मिल रही हैं। तलेगांव पुलिस की 112 सेवा पर सुबह 8.00 बजे के लगभग कॉल आया कि निमग‌व्हाण मार्ग पर बने अप्पर वर्धा नहर के किनारे बलिराम शिंदे के खेत के पास एक कार जलती दिखायी दे रही है। यह जानकारी मिलने पर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा। कार क्रमांक एमएच 27-डीई 0991 तलेगांव निवासी आशीष कारमोरे की होने की बात सामने आयी।

घटना रात के 3.00 बजे की होने का प्राथमिक अंदाज है। गाड़ी मालिक भी सुबह से अपने घर नहीं पहुंचने से हादसे को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। घटनास्थल पर तलेगांव के थानेदार रामेश्वर धौंडगे व दल के अलावा जिला अपराध शाखा की टीम भी मामले की तहक़ीक़ात में जुटी हुई। चर्चा है कि कार को रोड से 50 फिट दूर खेती को जाने वाले पगडंडी रास्ते पर कैसे आग लगी, यह आग किसी ने लगाई या शार्ट सर्किट के कारण लगी, ऐसे कई सवालों की गुत्थी सुलझाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

प्लास्टिक के कारखाने में लगी आग : वलगांव मार्ग पर स्थित प्लास्टिक कारखाने में गुरुवार की शाम 6 बजे अचानक आग लग गई। दमकल विभाग के आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस बीच, कारखाना में लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। वलगांव से आसेगांव मार्ग पर शेख सादिक शेख इस्माइल के प्लास्टिक कारखाना में बड़े पैमाने पर प्लास्टिक का कबाड़ इकट्ठा किया जाता है। गुरुवार को दोपहर में कुछ मजदूर काम निपटाकर शाम को घर चले गए, लेकिन शाम 6 बजे के दौरान प्लास्टिक कबाड़ के ढेर से धुआं निकलते दिखा। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर कारखाना मालिक ने दमकल विभाग को बुलाया। दमकल पहुंचने तक आग काफी बढ़ चुकी थी। तीन वाहनों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक लाखों रुपए का माल जलकर राख हो चुका था। आग लगने की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है।

Created On :   18 Oct 2024 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story