Amrawati News: चारों उंगलियों में अंगूठी पहनीं, ब्रासलेट लिया और भाग निकला सराफा दुकान से

चारों उंगलियों में अंगूठी पहनीं, ब्रासलेट लिया और भाग निकला सराफा दुकान से
  • ज्वेलरी की दुकान में ग्राहक बनकर आया
  • पौने 6 लाख का माल थूकने के बहाने बाहर आकर ले उड़ा
  • सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

Amrawati News शहर के अति व्यस्त चौराहों में शुमार जयस्तंभ चौक पर अलंकार ज्वेलर्स में शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे ग्राहक बनकर आए एक लुटेरे ने यहां से करीब 5 लाख 70 हजार रुपये कीमत के 74 ग्राम सोने के आभूषण चुरा लिए।

लूटपाट की यह अजब-गजब वारदात चर्चा का विषय बन गई है। वह व्यक्ति दुकान में आया। सोने की अंगूठी-ब्रासलेट-कंगन उठाए और निकल भागा। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। जिसके आधार पर आरोपी की से तलाश की जा रही है। शिकायतकर्ता दुकान मालिक नितीन पारेख (65,कैंप) ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया।

उसने दुकान मालिक से कहा कि उसे एक अंगूठी खरीदना है। तदनुसार पारेख ने कुछ अंगूठियां दिखाईं। इस दौरान उसने चारों उंगलियों में चार अंगूठियां पहन लीं। साथ ही उसने कहा कि वह एक ब्रासलेट भी खरीदना चाहता है। जिससे पारेख ने कुछ ब्रासलेट दिखाए। तभी वह थूंकने के बहाने प्रतिष्ठान के बाहर गया और भाग गया। घटना की सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया।

युवती से छेड़छाड़ करने वालों को धुना : ट्यूशन से घर लौट रही युवती का रास्ता रोकते हुए दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। लेकिन शुक्रवार को दोपहर आस-पास खड़े लोगों ने दोनों रोड रोमियों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले किया।गाडगे नगर थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर निवासी एक छात्रा शुक्रवार को दोपहर 12 कोचिंग क्लासेस से वापस घर लौट रही थी।

इस समय मोटर साइकिल सवार दो बदमाश युवती का पीछा करते हुए अर्जुन नगर तक पहुंचे। इसके बाद युवती को देखते हुए उसे टोंटिंग करने लगे। तब पीड़िता ने आरोपियों को किसी तरह का जवाब नहीं दिया लेकिन बदमाशों की हरकतें बढ़ते हुए देख आस-पास के लोगों ने दोनों बदमाश की धुनाई कर दी। अंकुश गेडाम और पवन मारीसे यह दोनों आरोपियों के नाम बताए गए हैं। इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले किया गया। पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है।

Created On :   19 Oct 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story