Amravati News: तीन दुर्घटनाओं में 3 की मौत - दिशा सूचक फलक से टकराने के बाद पलटी कार

तीन दुर्घटनाओं में 3 की मौत -  दिशा सूचक फलक से टकराने के बाद पलटी कार
  • चिखलदरा-परतवाड़ा मार्ग , कुरहा और धामणगांव रेेलवे - अंजनसिंगी मार्ग पर हुआ हादसा
  • दिल दहला देने वाले हादसे
  • दिशा सूचक फलक से टकराने के बाद पलटी कार

Amravati News : जिले में दुर्घटना की तीन अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चिखलदरा से परतवाड़ा मार्ग पर रविवार की सुबह दो मोटर साइकिलों के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस दुर्घटना में देवगांव निवासी शुभम माणीकराव काले (36) की उपचार के दौरान मौत हो गई। अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि दूसरी दुर्घटना कुरहा पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। तूफानी गति से दौड़ रही कार ने बाइक को उड़ा दिया। इसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य युवक गंभीर घायल हुआ। तीसरी दूर्घटना धामणगांव रेेलवे से अंजनसिंगी मार्ग पर हुई।

चिखलदरा घूमने जा रहे थे: जानकारी के मुताबिक अकोला के देवगांव निवासी शुभम माणीकराव काले और उसका दोस्त विनोद तायडे दोनों दोपहिया से अमरावती-परतवाड़ा होते हुए चिखलदरा घूमने के लिए जा रहे थे। तभी सुबह 9 बजे के दौरान मध्य प्रदेश निवासी कन्हैया कास्देकर दोपहिया से जा रहा था। दोनों मोटर साइकिलों के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीनों गिर पड़े। जिसमें से शुभम काले के सिर पर गंभीर चोट आई।

कुछ लोगों ने तीनों घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में दाखिल किया। यहां से अमरावती के जिला अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन उपचार के दौरान शुभम काले ने दम तोड़ दिया। घायल हुए कन्हैया लाल और विनोद को उपचार के लिए नागपुर रेफर किया गया है। चिखलदरा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

कुरहा| कुरहा से अमरावती की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने अमरावती की ओर से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। कुरहा से अमरावती की ओर जा रही कार क्रमांक एमएच 14 जेई 8800 यहां से एक किलो मीटर की दूरी पर अमरावती मोड़ पर इतनी तेज रफ्तार में थी कि एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारते हुए दिशा सूचक फलक से टकराने के बाद पलट गयी। साथ टक्कर से सड़क किनारे ताड़ का पेड़ भी उखड़ गया।

बाइक क्र. एमएच 27 सीएफ 8113 सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पिंपलखुटा (धामणगांव रेलवे) के लक्ष्मीकांत सुभाष मुंदड़ा (32) और गंभीर रूप से घायल सौरभ नितेश सोलंकी ओडिशा का है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गांव के दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग पहुंचे। जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिले के दत्तापुर थाना क्षेत्र के तहत धामणगांव रेलवे से अंजनसिंगी मार्ग पर 12 अक्टूबर की शाम 6 बजे के दौरान यवतमाल जिले के उमरखेड तहसील के पिपलदरी निवासी राहुल गणेश हनुवते (35) नामक युवक की दोपहिया को अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से हुई दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। मृतक राहुल के चाचा विजय मारोतराव हनुवते (50) ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि उनका भतीजा एमएच 27-एटी 3543 नंबर की दोपहिया पर धामणगांव रेलवे होते हुए वरुड़ जा रहा था। अंजनसिंगी मार्ग पर देवराव मुले के खेत के पास अज्ञात वाहन ने उसकी दोपहिया को टक्कर मार दी। दुर्घटना में राहुल हनुवते की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Created On :   14 Oct 2024 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story