Amrawati News: प्रेमी युगल को लूटकर दो नकाबपोश बदमाश हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश

प्रेमी युगल को लूटकर  दो नकाबपोश बदमाश हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश
  • मैदान में बैठकर बात कर रहे प्रेमी युगल को चपत
  • मुंह पर कपड़ा बांधे थे आरोपी
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Amrawati News: बडनेरा थाना क्षेत्र के तहत अंजनगांव बारी रोड पर रायसोनी कॉलेज के पास मैदान में बैठकर बात कर रहे प्रेमी युगल को धमका कर दो नकाबपोश बदमाशोंं ने दोनों के मोबाइल और दो हजार रुपए की रकम लेकर वहां से भाग गए।

नांदगांव खंडेश्वर तहसील के ग्राम पहुर निवासी भावेश अशोकराव थोरात (30) परतवाड़ा में माइक्रो फाइनेंस कंपनी में बतौर व्यवस्थापक कार्यरत है। 14 सितंबर की रात वह अपने प्रेमिका से मिलने अंजनगांव बारी गया था। रात 8 बजे के करीब अंजनगांव बारी रोड़ पर रायसोनी कॉलेज के पास खाली जगह पर दोनों चर्चा कर रहे थे। उसी समय देा अज्ञात व्यक्ति वहां पहुंचे। उसमें से एक ने लाल कपड़ा अपने चेहरे पर बांध लिया था और दूसरे ने सफेद दुपट्टे से चेहरा ढंक लिया। दोनों की उम्र लगभग 50 से 55 वर्ष के करीब थी। उन्होंने भावेश का विवो कंपनी का मोबाइल और उसकी प्रेमिका का सैमसंग का टैब और दो हजार रुपए इस तरह 36 हजार रुपए की वस्तुएं जबरन छीनकर वहां से भाग गए। पीड़ितों की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चांदनी चौक पर हवा में फायर करने वाले तीन गिरफ्तार : स्थानीय नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के तहत पुराने व्यवहार के चलते समीर नामक युवक के घर पर हुए सामुहिक हमले के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में 20 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जिसमे में पांच हमलावरों के नाम की शिनाख्त भी की गई है। हमले में देशी कट्‌टे का इस्तेमाल किए जाने की बात स्पष्ट होने से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय हथियार कानून की धारा 3/25, 3/27 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि समीर के साथ आरोपी अब्दुल जहीर उर्फ काल्या अब्दुल मजीद का पुराने व्यवहार को लेकर झगडा था। इस बात को लेकर अब्दुल जहीर ने अपने साथी साजीद अब्दुल जहीर (34), तालीब अब्दुल जहीर (30), जावेद अब्दुल जहीर, अब्दुल आवेज उर्फ एमडी अब्दुल लतिफ के साथ ही अन्य 10 से 15 लोगों की भीड़ जमा कर समीर के घर पर हमला किया। उसके घर के साहित्य की तोड़फोड की। समीर के भाई शेख फैजल उर्फ सोनू शेख अशरफ (24) को जान से मारने के इरादे से उसके सिर पर लोहे का रॉड मारकर उसे गंभीर जख्मी किया। और समीर व शेख फैजल को मारते समय आरोपियों में से एक ने देशी कट्‌टे से हवा में दो राऊंड फायर किए। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अब्दुल जहीर उर्फ काल्या के साथ ही साजिद अब्दुल जहीर और जावेद अब्दुल जहीर का समावेश है।

Created On :   18 Sept 2024 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story