Amravati News: भड़काऊ वीडियो वायरल करने वालों की खैर नहीं, होगी सख्त कार्रवाई

भड़काऊ वीडियो वायरल करने वालों की खैर नहीं, होगी सख्त कार्रवाई
  • नागपुरी गेट थाने पर पथराव के मामले में अब तक 33 गिरफ्तार
  • पुलिस ने 150-200 लोगों की पहचान की
  • बाहरी तत्वों के भी शामिल होने की जानकारी

Amravati News शुक्रवार की रात 10.30 बजे नागपुरी गेट थाने पर जबरदस्त पथराव कर पुलिस कर्मियों की हत्या का प्रयास करने के मामले में बुधवार तक 33 दंगाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब तक 150 से 200 दंगाइयों की पहचान कर ली गई है। यह उपद्रव जिस वीडियो के कारण हुआ। वह भड़काऊ वीडियो वाट्सएप समेत सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों को उत्तेजित कर थाने पर आने के लिए उकसाने का षडयंत्र करने वाले दर्जनों लोगों को भी इस मामले में आरोपी बनाया जा रहा है।

साइबर पुलिस की जांच में ऐसे अनेकों की शिनाख्त हो जाने से आईटी एक्ट की धारा जोड़कर कार्रवाई की जा रही है। बाहरी तत्वों के भी शामिल होने की भी जानकारी सामने आ रही है। जिन्हें जल्द ही पकड़ने के लिए शहर पुलिस मुहिम चलाएगी। यह जानकारी पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्‌डी ने बुधवार को पत्र परिषद में दी। उन्होंने बताया कि दो दिनों से शहर में हुई चार हत्याओं को लेकर संभ्रम की स्थिति देखी जा रही है। यह चारों हत्याओं के मामले में आरोपियों को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार किया है।

चारों हत्याएं व्यक्तिगतों दुश्मनी के चलते हुई हैं। पिछले दिनों राजापेठ थाना अंतर्गत हुई गैंगवार के समूल उच्चांटन के लिए मोका की कार्रवाई की गई। कुछ फरार आरोपियों की तलाश जारी है। नागपुरी गेट थाने पर पथराव के मामले में हर एंगल से तहकीकात चल रही है। जिसमें कानून का शिकंजा उन पर भी कसेगा, जो प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से शामिल पाए जा रहे है। पत्र परिषद में पुलिस उपायुक्त कल्पना बारवरकर, सागर पाटील व गणेश शिंदे उपस्थित थे।

Created On :   10 Oct 2024 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story