दर्दनाक हादसा: मां खुद का खयाल रखना, तेरी ही कोख से जन्म लूंगा- कहते हुए बेटे ने तोड़ा दम

मां खुद का खयाल रखना, तेरी ही कोख से जन्म लूंगा- कहते हुए बेटे ने तोड़ा दम
  • पिता के बाद बेटे प्रशिक ने मां से वादा कर छोड़ी दुनिया
  • 6 अगस्त को सड़क दुर्घटना में हुआ था घायल
  • पिता की घटनास्थल पर हो गई थी मौत

डिजिटल डेस्क, अंजनसिंगी (अमरावती)। विगत 6 अगस्त को अंजनसिंगी-ढाकुलगांव रोड पर 2 किमी की दूरी पर एक पेट्रोल पंप के पास हुई एक दुर्घटना ने एक परिवार को तबाह कर दिया। पिता की मौत तथा 15 दिन के संघर्ष के बाद बेटे प्रशिक हटकर ने दम तोड़ दिया। इस बीच बेटे प्रशिक ने मां को हिम्मत बंधाते हुए कहा कि पिता के बाद अब मैं भी जा रहा हूं, इसलिए अब मां तुझे खुद का खयाल रखना है। इसके साथ ही अगले जन्म में भी तेरी ही कोख से जन्म लूंगा।

जानकारी के मुताबिक 6 अगस्त को एक चार पहिया वाहन ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिता देवेन्द्र हटकर की मौके पर ही मौत होकर पुत्र प्रशिक हटकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। उस पर नागपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा था। लेकिन जिंदगी और मौत के संघर्ष में आखिर प्रशिक हार गया और उसने भी दम तोड़ दिया।

इससे पहले गांव वालों ने बिना देर किए उसे अमरावती के अस्पताल में भर्ती कराया था। क्योंकि प्रशिक के घर की आर्थिक स्थिति नाजुक थी और संकट बड़ा था, इसलिए गांव वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहां के स्कूल के छात्रों ने यथासंभव सहयोग दिया। उसकी हालत गंभीर रहने के कारण नागपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा था,वह 15 दिनों तक मौत से लड़ता रहा और अंत में प्रशिक की सोमवार रात मौत होने से ढाकुलगांव में शोक व्याप्त है।

फंसे ट्रक चालक को लोगों ने सुरक्षित निकाला : मोर्शी. बुलढाणा से बिहार की राजधानी पटना जा रहा मिर्ची से भरा आयशर ट्रक चारघड नदी में पलट गया। इस दुर्घटना में ट्रक चालक छिंदवाड़ा (म.प्र.) निवासी विनोद सुरेश बावरकर फंस गया, जिसे किसानों और पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के राहुल कंटक का आयशर कंपनी का ट्रक नंबर एमएच 40 टीसी 6800 बुलढाणा से लगभग 4 लाख रुपये कीमत की 11 टन मिर्च लेकर खामगांव, अमरावती, मोर्शी, वरुड होते हुए बिहार पटना जा रहा था। तभी ड्राइवर का ट्रक से नियंत्रण खोने के कारण ट्रक चारघड नदी के पुल पर पलट गया। जैसे ही शिरखेड पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि ट्रक पर सवार कंडक्टर तीस फीट नीचे गिर गया और चारघड नदी में बह गया, थानेदार सचिन लुले अपने अधीनस्थ पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और अमरावती से बचाव दल को बुलाया गया। गांववासियों, किसानों सहित राहत टीम के प्रयासों से चालक विनोद को सुरक्षित बाहर निकाला गया।


Created On :   21 Aug 2024 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story