एडिडास ने भारत में पहला फ्लैगशिप स्टोर-द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज लॉन्च किया

Adidas Launches First Flagship Store in India - The Home of Possibilities
एडिडास ने भारत में पहला फ्लैगशिप स्टोर-द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज लॉन्च किया
स्टोर एडिडास ने भारत में पहला फ्लैगशिप स्टोर-द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज लॉन्च किया
हाईलाइट
  • यह देश का पहला एलईईडी प्रमाणित एडिडास स्टोर है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्ट्सवियर की दिग्गज कंपनी एडिडास ने भारत में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है। राष्ट्रीय राजधानी - कनॉट प्लेस के केंद्र में स्थित, द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज स्टोर कई डिजिटल टच पॉइंट्स, सस्टेनेबिलिटी जोन का मिश्रण है और उपभोक्ताओं के लिए रिटेल एक्सपीरियंस के भविष्य का प्रतीक है।

4 मंजिल में 5,900 वर्ग फुट के रिटेल एरिया में फैले, स्टोर की अवधारणा ब्रांड की ओन द गेम रणनीति से प्रेरित है। यह 3 महत्वपूर्ण पहलुओं पर केंद्रित है जो अनुभव, स्थिरता और विश्वसनीयता पर आधारित हैं।

कनॉट प्लेस में एडिडास फ्लैगशिप स्टोर उपभोक्ताओं को एक नवीन तकनीकी अनुभव प्रदान करता है। स्टोर में 32 डिजिटल टच पॉइंट हैं जो हरित ऊर्जा द्वारा संचालित हैं, स्टोर उन्नत तकनीक के उपयोग को समाहित करता है जिसमें ग्राहकों को बेहतर डिजिटल खरीदारी का अनुभव देने के लिए इमर्सिव स्क्रीन, डिजिटल प्लिंथ और सीलिंग स्क्रीन शामिल हैं। स्टोर फ्लोरिंग पर्यावरण प्रदूषण से एकत्रित कार्बन से बने अपसाइक्लिंग कार्बन टाइल्स से बना है।

यह देश का पहला एलईईडी प्रमाणित एडिडास स्टोर है। एडिडास की दीर्घकालिक दृष्टि और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता के अनुरूप, फ्लैगशिप स्टोर में एक समर्पित सस्टेनेबिलिटी जोन है। एडिडास के लिए महिलाएं एक प्रमुख फोकस हैं और अधिक समावेशी स्थान बनाने के लिए, फ्लैगशिप स्टोर को इस तरह से क्यूरेट किया गया है, जो उत्पादों और खरीदारी के अनुभव को प्रोत्साहित करने और उनके खेल और फिटनेस यात्रा में उनका समर्थन करता है।

शॉपर्स को स्पोर्ट परफॉर्मेंस परिधान और फुटवियर के साथ-साथ नवीनतम मूल डिजाइन और सहयोग सहित उत्पाद का सबसे अच्छा ब्रांड मिलेगा, जिसमें यीजी, एडिडास बाय स्टेला मेकार्टनी, वाई -3 और आईवीवाई पार्क शामिल हैं।

आईएएनएस

Created On :   15 Sep 2021 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story