सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मिली Y+ सिक्योरिटी हुई टाइट, घर से लेकर फॉर्म हाउस तक तैनात पुलिस के जवान

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मिली Y+ सिक्योरिटी हुई टाइट, घर से लेकर फॉर्म हाउस तक तैनात पुलिस के जवान
  • सलमान खान की सुरक्षा हुई टाइट
  • बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मिली थी Y+ सिक्योरिटी
  • घर और फॉर्महाउस के अलावा शूटिंग लोकेशन पर भी तैनात रहेगी पुलिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की सियासत का बड़ा चेहरा बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। यह गैंग लंबे समय से सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे रही है। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद ही सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। लेकिन अब सुपरस्टार की सुरक्षा में और बढ़ोतरी की गई है।

सिक्योरिटी की अपग्रेड

सलमान खान को मिली वाई प्लस कैटेगरी को अपग्रेड कर दिया है। अब उनकी सिक्योरिटी एक लेयर और बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की सिक्योरिटी में अब पुलिस एस्कॉर्ट कारें शामिल हो गई हैं जो उनके घर के बाहर निकलते से ही उनके साथ रहेंगी। इसके अतिरिक्त आधुनिक हथियारों से लैस एक कॉन्सटेबल भी उनके साथ रहेगा।

घर से लेकर फार्म हाउस तक बढ़ी सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान के घर बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस कांस्टेबल 24 घंटे उनके घर के बाहर पहरा दे रहे हैं। यहां तक की मीडिया को भी इस एरिया में शूटिंग करने की इजाजत नहीं है। इसके साथ ही सुपरस्टार के पनवेल वाले फार्म हाउस की भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। उनके मुंबई स्थित घर की तरह ही फार्म हाउस के बाहर औक भीतर पुलिस फोर्स तैनात है। इसके साथ ही फार्म हाउस जाने वाली सड़क पर भी नाकाबंदी कर दी गई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक घर और फार्म हाउस के अलावा सलमान खान अब जिस भी जगह शूटिंग के लिए जाएंगे, वहां के लोकल पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम शूटिंग लोकेशन में उनकी सुरक्षा में तैनात होगी।

Created On :   15 Oct 2024 4:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story