नवाजुद्दीन ने कंगना के प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू के प्रोमो में ऋतिक का जिक्र किया

नवाजुद्दीन ने कंगना के प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू के प्रोमो में ऋतिक का जिक्र किया
Nawazuddin mentions Hrithik in Kangana
लोग मुझे प्यार से शेरू ही बुलाते हैं- नवाजुद्दीन
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना रनौत द्वारा निर्मित टीकू वेड्स शेरू के प्रचार के दौरान एक्टर ऋतिक रोशन के नाम का जिक्र किया। ज्ञता हो कि एक्ट्रेस कंगना और रितिक के बीच उस समय विवाद हो गया था जब एक्ट्रेस ने एक बार रितिक के साथ अफेयर होने का दावा किया था। एक्ट्रेस कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक को मूर्ख एक्स (पूर्व) भी कहा था। अब एक्टर नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म का एक प्रोमो शेयर किया है। क्लिप में वह सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं और अपना परिचय दे रहे हैं। वह कहते हैं, हैलो दोस्तों, मेरा नाम शेरू है और लोग मुझे प्यार से शेरू ही बुलाते हैं। मैं बॉलीवुड में काम करता हूं। छोटी मोटी फिल्मों का बड़ा प्रोड्यूसर हूं।

इसके बाद नवाजुद्दीन शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अपनी तस्वीरें दिखाने लगते हैं। इसके साथ ही वह कहते हैं, ऋतिक गया हुआ था इसलिए नहीं है। इसके बाद अभिनेता गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 की अपनी पॉपुलर लाइन का जिक्र करते हैं और शादी के लिए उपयुक्त लड़की के बारे में अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हैं। एक्टर नवाजुद्दीन कहते हैं, मैं ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे भाई का, बाप का, दादा का सबका ध्यान रखे।

मजाकिया अंदाज में वह कहते हैं उसमें कोई बुरी आदत नहीं है और फिर वह उन लड़कियों का बायोडाटा मांगते हैं जो उससे शादी करना चाहती हैं। एक्टर ने वीडियो क्लिप के कैप्शन लिखा, शेरू मियां की तो बात ही कुछ अलग है! मोस्ट डिजायरेबल बैचलर ऐसे ही थोड़ी ना कहता है! देखिए इनकी प्यार की रोलरकोस्टर यात्रा, जल्दी ही। टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर भी हैं। यह 23 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 10:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story