स्पेशल एडिशन एसयूवी: Citroen C3 Aircross का धोनी एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

Citroen C3 Aircross का धोनी एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां
  • धोनी एडिशन की कीमत 11.82 लाख रुपए है
  • स्पेशल एडिशन सभी कलर ऑप्शन में उपलब्ध है
  • धोनी एडिशन में स्पेशल डिकल दिए गए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस कार निर्माता PSA ग्रुप ने भारतीय बाजार में अपनी एसयूवी सिट्रॉन सी3 एयरक्रॉस (Citroen C3 Aircross) का धोनी एडिशन लॉन्च कर दिया है। यह एक लिमिटेड एडिशन है, जिसकी सिर्फ 100 यूनिट ही उपलब्ध होंगी। इस एडिशन को एमएस धोनी से प्रेरित डिकल्स और एक्सेसरीज के साथ कस्टमाइज किया गया है।

बात करें कीमत की तो, सिट्रोन C3 एयरक्रॉस धोनी एडिशन को 11.82 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया गया है। कितना खास है ये एडिशन और कैसे हैं इसके फीचर्स, आइए जानते हैं...

Citroen C3 Aircross Dhoni Edition में क्या खास?

स्पेशल एडिशन सभी कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। हर स्पेशल एडिशन मॉडल में धोनी का गुडी बैग मिलेगा और 100 लिमिटेड एडिशन में से एक में एमएस धोनी के साइन किए हुए विकेटकीपिंग ग्लव्स दिए जाएंगे।

एक्सटीरियर की बात करें तो, एसयूवी के बोनट, टेलगेट और पीछे के दरवाजों पर '7' नंबर का डिकल है, और आगे के दरवाजों पर ORVMs के नीचे "धोनी एडिशन" डिकल है। वहीं C3 एयरक्रॉस धोनी एडिशन में इंटीरियर भी खास है। इसमें कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू और ऑरेंज इन्सर्ट के साथ ब्लैक और बेज डुअल-टोन सीट कवर दिए गए हैं, जिसमें ड्राइवर सीट पर "7" नंबर उभरा हुआ है।

इसमें आगे की पैसेंजर सीट पर धोनी का सिग्नेचर उभरा हुआ है। इसके अलावा इसमें कुशन, इल्यूमिनेटेड सिल प्लेट और धोनी की जर्सी नंबर और सिग्नेचर के साथ सीटबेल्ट कवर भी दिए गए हैं। स्पेशल एडिशन में फ्रंट डैशकैम भी दिया गया है।

फीचर्स

Citroen C3 Aircross धोनी एडिशन में डैशकैम को छोड़कर, अन्य कोई नया फीचर नहीं जोड़ा गया है। इसमें 10.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, मैनुअल क्लाइमेट कंट्रोल, 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और रियरव्यू कैमरा जैसे फीचर दिए गए हैं।

इंजन और पावर

C3 एयरक्रॉस में 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 110 PS और 205 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर से जोड़ा गया है।

Created On :   18 Jun 2024 1:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story