वारदात: उद्यमी को लूटने वाले 3 चढ़े हत्थे, चौथा फरार, नकदी सहित हथियार और बाइक जब्त

उद्यमी को लूटने वाले 3 चढ़े हत्थे, चौथा फरार, नकदी सहित हथियार और बाइक जब्त
  • एमआईडीसी वालूज पुलिस की कार्रवाई
  • उद्यमी को लूटने वाले 3 चढ़े हत्थे

डिजिटल डेस्क, छत्रपति संभाजीनगर। उद्यमी काे लूटने के आरोपी संतोष अन्ना धांडे उम्र 28 और आकाश राजू गायकवाड़ उम्र 21 साल व एक नाबालिग को एमआइडीसी वालूज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। आरोपियों के पास से चार हजार रुपए नकद, दो चाकू व बाइक जब्त की गई है।

सभी शातिर अपराधी

एपीआई मनेाज शिंदे ने बताया कि उक्त मामले के सभी आरोपी शातिर हैं। आकाश पर इससे पूर्व तड़ीपार की कार्रवाई की गई थी। राजू भी तड़ीपार था। सभी पर गंभीर अपराध दर्ज हैं। दोनांे से कड़ी पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनसे अन्य कई मामले उजागर होने की संभावना जताई जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया घटना

लुटेरे लूट को अंजाम देने के बाद बाइक से जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू की और मामले को उजागर कर नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई डीसीपी नितिन बगाटे, एसीपी महेंद्र देशमुख के मार्गदर्शन में पीआई कृष्णा शिंदे, जयंत राजूरकर, एपीआई मनोज शिंदे, पीएसआई चंद्रकांत कामठे, अमलदार गुमलाडु, सुरेश भिसे, नितिन इनामे, हनुमान ठोके, यशवंत गोवाड़े, गणेश सागर, समाधान पाटील, विठ्ठल शिगाड़े, जालिंदर रंधे ने की।

क्या है मामला

डयूराफिक्स कंपनी के मालिक मकरंद चंद्रदेव देशमुख (विवेकानंद सोसाइटी, तिलक नगर) जब दोपहर में कार (एमएच 20, डीवी 0571) से लौट रहे थे, तो उसी समय बाइक पर आए चार बदमाशों ने उनकी कार रोकी। एक ने चाकू निकालकर देशमुख के गले पर लगाकर कहा कि हमें पांच हजार रुपए दे, नहीं तो तेरा गला चीर देंगे। तभी दूसरे दो लुटेरे पिटाई करने लगे। तब देशमुख ने जेब से पर्स निकालकर लुटेरों को दे दिया। पर्स में 15 हजार रुपए, आधार कार्ड, डेबिट कार्ड, लाइसेंस व घर की चाबी आदि थे।


Created On :   21 May 2024 2:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story