वारदात: संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

  • सतेन्द्र कुशवाहा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
  • सतेन्द्र के साढ़ूभाई पर जहर देकर हत्या का था आरोप
  • पुलिस परिजन के आरोप की जांच कर रही है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-18 16:47 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। जहर खुरानी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए सतेन्द्र कुशवाहा पिता राजकुमार कुशवाहा (20) निवासी चोरबरी थाना सिंहपुर की मौत हो गई। मृतक के पिता ने सतेन्द्र के साढ़ूभाई पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। आक्रोशित परिजन ने चोरबरी गांव में मंदिर के पास मृतक का शव रखकर उसके साढ़ूभाई के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए नागौद एसडीओपी आईपीएस विदिता डागर मौके पर पहुंचीं। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन शव उठाने को राजी हुए। इस दौरान सिंहपुर, कोठी और नागौद थाने का पुलिस बल मौजूद रहा। पुलिस परिजन के आरोप की जांच कर रही है।

ये है घटनाक्रम

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि सतेन्द्र ने पत्नी राजकली को प्रसव के लिए कोठी सीएचसी में 14 अगस्त को भर्ती कराया था। 16 अगस्त को डिस्चार्ज किया गया। इसके बाद सतेन्द्र का साढू़ भाई गोरेलाल निवासी कंचनपुर थाना कोठी राजकली को अपने घर ले जाने लगा। सतेन्द्र ने इसका विरोध कर अपने घर ले जाने पर अड़ गया। गोरेलाल जननी एक्सप्रेस से राजकली को कंचनपुर ले जा रहा था।

मृतक भी बाइक से पीछे आ रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि कोठी से सिंहपुर के रास्ते में नदी के पास सतेन्द्र के साढ़ू भाई ने दो अन्य साथियों के साथ सतेन्द्र के साथ मारपीट कर जहरीला पदार्थ पिला दिया। बेहोशी हालत में वहीं छोडक़र भाग गया। होश आने पर सतेन्द्र ने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। परिजन वहां आए और सतेन्द्र को कोठी सीएचसी ले गए। वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। 17 अगस्त को सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे पहले कोठी पुलिस ने मृतक के बयान भी दर्ज किया था।

Tags:    

Similar News