दर्दनाक हादसा: राजस्थान के धौलपुर में एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस और टेंपो में जोरदार भिड़त, दर्जनभर लोगों की मौत, कई घायल

  • धौलपुर में बस और टेंपो के बीच टक्कर
  • भीषण टक्कर में 8 बच्चों समेत 11 की मौत
  • हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार मची

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 05:43 GMT

डिजिटल डेस्क, धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार की12 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ घायल बताए जा रहे है। मृतकों में बच्चे और महिलाएं शामिल है।

घायलों में से तीन लोगों को गंभीर चोटें आई है। दोनों के बीच टक्कर बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास हुआ। घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है। दर्दनाक हादसे में जिन लोगों की मौत हो गई है, उनमें बच्चियां महिलाए और एक वृद्ध शामिल है।  बताया जा रहा है कि टेंपो में सवार सभी लोग बरौली गांव से भात देकर अपने घर बाड़ी शहर लौट रहे थे, टेंपो में सवार सभी लोग बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला के हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के दौरान स्लीपर बस कोच की रफ्तार तेज थी। बस और टेंपो की भिड़त इतनी जोरदार थी कि हादसे के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों और स्थानीय लोगों ने घटना में काफी मदद की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुहंची। और गंभीर रूप से घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। कुछ घायलों ने बीचे रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। 

Tags:    

Similar News