पश्चिम बंगाल: टीएमसी कार्यकर्ता ने महिला को सड़क पर पीटा, अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता सरकार को घेरा

टीएमसी कार्यकर्ता ने महिला को सड़क पर पीटा, अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता सरकार को घेरा
  • टीएमसी कार्यकर्ता ने एक महिला को सड़क पर पीटा
  • मामले पर बंगाल और देश में सियासत हुई तेज
  • बीजेपी नेताओं ने ममता सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव खत्म हुए एक महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत गर्म है। बीजेपी लगातार टीएमसी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगा रही है। टीएमसी भी बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रही है। इस बीच रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसमें टीएमसी का एक कार्यकर्ता एक महिला और पुरुष को बुरी तरह से पीट रहा है। इस घटना पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार (01 जुलाई) को एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए ममता सरकार पर हमला किया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि बंगाल महिलाओं के लिए नर्क बन गया है।

बीजेपी लगातार टीएमसी को बना रही निशाना

इस मामले को लेकर इंडिया गठबंधन के सभी दल के नेता चुप्पी साधे हुए हैं। बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय और सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बंगाल सरकार पर हमला बोला था। मामले को तुल पकड़ता देख पुलिस ने रविवार को आरोपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तजेमुल हक उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर राज्य में सियासत गर्म है। पुलिस ने बताया कि उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा सालीशी सभा में अवैध संबंध के आरोप में एक युवक और युवती को बुरी तरह से पीटा गया था। मामले का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले की टीएमसी के विधायक और नेता भी निंदा कर रहे हैं।

सीपीएम नेता ने लगाए आरोप

सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर बंगाल सरकार पर कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "महिला पर बेरहमी से हमला करने वाला जेसीबी उर्फ ​​तजेमुल कॉमरेड मंसूर आलम की हत्या का मुख्य आरोपी भी है। बंगाल में न्याय का मजाक उड़ना जारी है। यहां हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।"

बीजेपी ने टीएमसी सरकार पर साधा निशाना

इस घटना की बीजेपी ने भी निंदा की है। बीजेपी नेताओं ने राज्य सरकार को इस मामले के लिए जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी ने भी एक्स पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, "पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में एक भयावह वीडियो में तजेमुल उर्फ ​​जेसीबी को एक महिला पर बेरहमी से पिटता नजर आ रहा है। हत्या और बलात्कार के आरोपों वाला अपराधी चोपड़ी विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है। एक महिला सीएम के राज में ये है हकीकत। क्या मणिपुर की महिलाओं के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वाली टीएमसी यहां अपना प्रतिनिधिमंडल भेजने की हिम्मत करेगी?"

Created On :   1 July 2024 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story