बिहार सियासत: 'लालू यादव सीएम हाउस में ऑर्गेनाइज्ड क्राइम करते थे...', डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने साधा निशाना

लालू यादव सीएम हाउस में ऑर्गेनाइज्ड क्राइम करते थे..., डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने साधा निशाना
  • डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना
  • नीतीश ने स्थापित किया बिहार में सुशासन
  • पीएम ने दी संजय झा को बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 30 जून को 'मन की बात' में हूल क्रांति में शहीद सिद्धू-कान्हू को याद करते हुए उनके अदम्य साहस की सराहना की। 'मन की बात' कार्यक्रम के बाद बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बढ़ते समृद्ध भारत की चर्चा की और पीएम मोदी आगे भी यह काम जारी रखेंगे।

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पीएम के कार्यक्रम पर कहा कि पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' बिहार से जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई और आंदोलन शुरू हुआ। उस पर प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित किया है।

पीएम ने दी संजय झा को बधाई

पीएम ने जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में संजय झा को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि जेडीयू के इस फैसले से एनडीए का तालमेल और भी अच्छा होगा। बिहार में नीतीश के नेतृत्व में NDA की सरकार चल रही है। बिहार में बेहतर काम जारी है। इसके लिए संजय झा भी आगे प्रयास करते रहेंगे।

डिप्टी सीएम ने लालू पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा वे बुजुर्ग हो गए हैं। उन्हें कुछ चीजें याद नहीं रहती हैं। लालू यादव ने अपने राजनिति की शुरुआत 74 के आंदोलन में की थी। मीसा कानून के खिलाफ अपनी बेटी का नाम मीसा रख दिया था। कांग्रेस ने लोकतंत्र और संविधान के साथ खिलवाड़ किया था। लेकिन आज लालू यादव कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं।

नीतीश ने स्थापित किया बिहार में सुशासन

हाल में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एनडीए को राज्य में हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर एनडीए को घेरा था। ऐसे में आज डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में जो सुशासन स्थापित किया है, उसे एक बार फिर से स्थापित करना होगा। यह लालू का राज नहीं है जो सीएम हाउस में बैठकर ऑर्गेनाइज्ड क्राइम करते थे। इसके बाद नीतीश कुमार की सरकार ने राज्य में सुशासन स्थापित किया।

Created On :   30 Jun 2024 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story