चुनावी वादा!: केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए किया बड़ा वादा, मार्च में पानी का बिल माफ करने का किया ऐलान

केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए किया बड़ा वादा, मार्च में पानी का बिल माफ करने का किया ऐलान
  • मार्च में पानी का बिल माफ करने का किया ऐलान
  • केजरीवाल ने किया बड़ा वादा
  • बीजेपी पर भी केजरीवाल ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली की जनता से बड़ा वादा किया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पानी के बिल बढ़कर आ रहे हैं, उन सभी लोगों के बिल माफ कर दिए जाएंगे। पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह फरवरी में एक बार फिर दिल्ली की सत्ता में आने वाले हैं। जिसके बाद मार्च में सभी लोगों के पानी के बढ़े हुए बिल माफ कर देंगे।

गौरतलब है कि रविवार को केजरीवाल दिल्ली के वजीपुर इलाके में पदयात्रा के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने यह ऐलान किया। उन्होंने कहा कि अगर आपका पानी का बिल बढ़कर आ रहा है तो आपको भरने की जरूरत नहीं है, फरवरी चुनाव के बाद मैं सभी के पानी के बिल माफ करवा दूंगा। सभी को मुफ्त बिजली और इलाज मिल रहा है, मैंने शानदार स्कूल बना दिए। लेकिन ये बीजेपी वाले कहते हैं कि दिल्ली की जनता को कुछ भी फ्री नहीं देना चाहिए।

केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि सभी को मुफ्त बिजली और इलाज मिल रहा है। मैंने शानदार स्कूल बना दिए हैं। लेकिन ये बीजेपी वाले कहते हैं कि दिल्ली की जनता को कुछ भी फ्री नहीं दिया जाना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि पिछले 10 साल मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है। पूरे देश में कहीं भी इतने काम नहीं हुए हैं। जितना दिल्ली में हुआ है। 'आप' की सरकार बनने से पहले का याद कर लो 10-10 घंटे बिजली कटते थे। पूरे देश में कहीं भी बिजली नहीं आती थी। उन्होंने कहा कि अगर आपने बीजेपी को वोट दिया तो फिर या तो आप बच्चे पालोगे या बिजली का बिल जम करोगे।

Created On :   27 Oct 2024 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story