लोकसभा चुनाव 2024: वोटों की गिनती बॉलीवुड में हलचल, मंडी से कंगना और मथुरा से हेमा मालिनी आगे

  • मथुरा से हेमा मालिनी तीसरी बार चुनाव लड़ रही है
  • मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत आगे
  • स्मृति ईरानी अमेठी से पीछे चल रही है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-04 04:12 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  लोकसभा चुनाव 2024 की आज मतगणना जारी है। शुरुआती रूझानों में इंडिया एनडीए को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। वोटों की गिनती के दौरान बॉलीवुड में काफी हलचल मची हुई है। कई अभिनेत्री चुनावी मैदान में उतरी। फिल्मी सितारों के चुनावी मैदान में उतरने से चुनावी जंग में रोचक मुकाबला देखने को मिला। सबसे अधिक चर्चित चेहरा मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी कंगना रनौत रही।  कंगना मंडी से बीजेपी उम्मीदवार हैं।

इनके अलावा मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी, आसनसोल संसदीय सीट से शत्रुघ्न सिन्हा, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से मनोज तिवारी, गोरखपुर से रवि किशन, आजमगढ़ सीट से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ , काराकाट से पवन सिंह और केरल के त्रिस्सूर से मलयालम स्टार सुरेश गोपी चुनावी मैदान में उतरे। इन सभी अभिनेता और अभिनेत्री की किस्मत का फैसला थोड़ी देर में होगा। अब देखना है कि किस सितारे की किस्मत चमकेगी और किसकी किस्मत धूमिल होगी।  इसका फैसला कुछ घंटों में होने वाला है।

आपको बता दें मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत आगे चल रही है।  मथुरा से हेमा मालिनी आगे चल रही है। लेजेंडरी एक्ट्रेस ने तीसरी बार मथुरा से चुनाव लड़ रही है। कंगना रनौत के समर्थनों के लिए अच्छी खबर है। शुरुआती रुझानों में एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से 2000 वोटों से आगे चल रही हैं। हालांकि ये अभी शुरुआती रूझान है। नतीजे दोपहर दोपहर होते शाम को साफ हो जाएंगे। कंगना की टक्कर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से है।

अमरावती सीट से नवनीत राणा शुरुआती रूझानों में आगे चल रही है। पिछले लोकसभा चुनाव में राणा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज की थी। इस बार नवनीत राणा बीजेपी के चुनाव चिह्न पर चुनावी मैदान में उतरी है। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इस सीट पर 25 सालों तक शिवसेना का कब्जा था। पिछले लोकसभा चुनाव में नवनीत राणा ने शिवसेना के आनंदराव अडसुल को मात दी थी। 

Tags:    

Similar News