पैर धुलाने पर विवाद: कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो वायरल, बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी के साथ किया कंपेयर, साधा निशाना

कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो वायरल, बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी के साथ किया कंपेयर, साधा निशाना
  • बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी के साथ किया कंपेयर
  • कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो वायरल
  • पैर धुलवाने से जुड़ा है मामला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र कांग्रेस नेता नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने एक कार्यकर्ता से पैर धुलवाते नजर आ रहे हैं। इस पर बीजेपी और एनसीपी नेताओं ने नाना पटोले पर निशाना साधा है।

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- 'एक तरफ देश के प्रधान सेवक मोदीजी दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन के नेता। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले हैं। जो कार्यकर्ताओं से पैर धुलवाने का काम कर रहे हैं। दुनिया के सबसे ताकतवर नेता होने के बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी का सामान्य से सामान्य व्यक्ति के लिए प्रेम दिखाता है। दूसरी तरफ पैर में मिट्टी लगते ही प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कार्यकर्ता से पैर साफ कराव रहे हैं, उन्होंने तुरंत माफी मांगनी चाहिए।'

एनसीपी ने साधा निशाना

अजित पवार गुट से अमोल मिटकारी ने कहा, "अगर नेता इसी तरह अपने पैर धोने के लिए कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह कृत्य निंदनीय है, यह कार्यकर्ताओं के प्रति पार्टी के रवैये को दर्शाता है। पालखी समारोह के मौके पर ऐसा पहली बार देखने को मिला है। यह बहुत ही क्रोधित करने वाली बात है और नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं के पैर धोना एक तरह से कार्यकर्ताओं का अपमान है। नाना पटोले खुद को संत और कार्यकर्ता को सेवक न समझें।"

अमोल मिटकारी ने आगे कहा, "अगर नेता इसी तरह अपने पैर धोने के लिए कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह कृत्य निंदनीय है, यह कार्यकर्ताओं के प्रति पार्टी के रवैये को दर्शाता है। पालखी समारोह के मौके पर ऐसा पहली बार देखने को मिला है। यह बहुत ही क्रोधित करने वाली बात है और नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं के पैर धोना एक तरह से कार्यकर्ताओं का अपमान है। नाना पटोले खुद को संत और कार्यकर्ता को सेवक न समझें।"

दरअसल, यह पूरा मामला राज्य के अकोला जिले से जुड़ा हुआ है। सोमवार को कांग्रेस प्रदेश नाना पटोले वाडेगांव में प्रवास कर रहे संत गजानन महाराज की पालकी के दर्शन किए थे। इसी दौरान उनका कार्यकर्ता से पैर धुलवाने का वीडियो बना। जो कि अब वायरल हो गया है। इधर, नाना पटोले ने भी वीडियो पर पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है।

Created On :   18 Jun 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story