दिल्ली शराब घोटाला मामला: CM केजरीवाल की पत्नी का सीबीआई की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान, कहा- 'ये तानाशाही और इमरजेंसी...'

CM केजरीवाल की पत्नी का सीबीआई की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान, कहा- ये तानाशाही और इमरजेंसी...
  • सीएम केजरीवाल को सीबीआई ने किया गिरफ्तार
  • सुनीता केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बोला हमला
  • आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी पर लगाए कई आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले में बुधवार (26 जून) को सीबीआई के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इस पर आम आदमी पार्टी मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं, दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल ने कहा कि ये कानून नहीं हैं। ये तानाशाही और इमरजेंसी है। सुनिता ने अपनी बात एक्स पर कही है।

उन्होंने एक्स पर कहा, "20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। तुरंत ईडी ने स्टे लगवा दिया। अगले ही दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया और आज गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाये। ये कानून नहीं है। ये तानाशाही है। इमरजेंसी है।

सीबीआई ने किया अनुरोध

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सीएम केजरीवाल को तिहाड़ से सीधा कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद बुधवार को कोर्ट केजरीवाल का फैसला सुनानी वाली थी। जिसमें सीबीआई ने सीएम केजरीवाल की पांच दिन की रिमांड की मांग की। जिसमें अदालत से अनुमति मिलते ही केंद्रीय जांच एजेंसी के विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत ने सीएम को गिरफ्तार कर लिया। केजरीवाल आबकारी नीति मामले में जेल में बंद है। जिसकी जांच ईडी कर रही है।

सीबीआई ने कोर्ट से अनुरोध करते हुए कहा कि सीएम को कस्टडी में भेजा जाए। क्योंकि सीएम से पूछताछ की जरुरत है। जांच एंजेसी का कहना ये भी है कि दिल्ली के सीएम को इस मामले के सबूतों और अन्य आरोपियों से सामना करने की जरूरत है। सीबीआई की ओर से पेश वकील ने कहा हम सीएम पर चुनावों से पहले भी यह कार्यवाही कर सकते थे। मगर सीएम जमानत पर बाहर थे। सीबीआई अपना काम कर रही है।

आम आदमी पार्टी ने किया विरोध

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाया कि जब मुख्यमंत्री केजरीवाल को उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने वाली थी। तब भाजपा ने आवेश में आकर उन पर एक फ्रजी मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार करवाया। पार्टी ने न्यायाधीश से सीएम केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई की कार्यवाही से जुडे़ दस्तावेजों को उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

Created On :   26 Jun 2024 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story