अपराध: संविधान की हंसी उड़ाते कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह संविधान का अपमान करते नजर आ रहा है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 18:56 GMT

सहारनपुर, 5 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह संविधान का अपमान करते नजर आ रहा है।

वह हाथ में संविधान की प्रति लेकर शपथ लेता नजर आ रहा है। हंसते हुए शपथ ले रहे हमजा को वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा’। मैं वचन लेता हूं और मेरा वचन ही है शासन।’ इस दौरान एक युवती वीडियो रिकॉर्ड कर रही है।

हमजा मसूद इमरान मसूद के जुड़वा भाई नोमान मसूद का बेटा है। उसके इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग उत्तर प्रदेश सरकार से एक्शन की मांग कर रहे हैं। हमजा मसूद के चाचा इमरान मसूद सहारनपुर नगर परिषद के अध्यक्ष रहे हैं। जिले की मुजफ्फराबाद विधानसभा सीट से वह विधायक भी रह चुके हैं।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सहारनपुर पुलिस नेे जांच की बात कही। इसकी जांच एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक कर रहे हैं। एसपी सिटी का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और अगर ऐसा कोई भी मामला सामने आता है, तो कार्रवाई की जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News