लोकसभा चुनाव 2024: ढकोसला और इवेंट करना आम आदमी पार्टी का चरित्र वीरेंद्र सचदेवा

तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जेल इसलिए नहीं जा रहा हूं कि मैंने कोई भ्रष्टाचार किया है। मैं जेल इसलिए जा रहा हूं क्योंकि मैंने तानाशाही के लिए आवाज उठाई। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया आई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-02 14:00 GMT

नई दिल्ली, 2 जून (आईएएनएस)। तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जेल इसलिए नहीं जा रहा हूं कि मैंने कोई भ्रष्टाचार किया है। मैं जेल इसलिए जा रहा हूं क्योंकि मैंने तानाशाही के लिए आवाज उठाई। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को एक बात समझ में आनी चाहिए कि वह जेल इसलिए जा रहे हैं क्योंकि वह कोर्ट का निर्णय है। अगर वह कोर्ट के निर्णय को तानाशाही बता रहे हैं तो आप कोर्ट की अवमानना कर रहे हैं। आपने भ्रष्टाचार किया है, शराब नीति मामले में आपने घोटाला किया है, इसलिए आप जेल जा रहे हैं।

जेल जाने के पहले राजघाट जाकर केजरीवाल ने बापू को श्रद्धांजलि दी। इस पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि महात्मा गांधी की फोटो को उन्होंने अपने कार्यालय से हटा दिया है और अब बापू की समाधि पर जाकर ढकोसला कर रहे हैं, इसकी क्या जरूरत है, अगर आप उनके आदर्शों को नहीं मानते हैं।

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी हमेशा से शराबबंदी का समर्थन करते थे। वह चाहते थे कि शराब बंद होनी चाहिए और ये शराब की तस्करी कर रहे हैं, व्यापार कर रहे हैं। ऐसे लोगों को राजघाट क्यों जाना चाहिए? ढकोसला करना, इवेंट करना आम आदमी पार्टी का चरित्र है।

सीएम केजरीवाल के एग्जिट पोल को फर्जी बताते हुए देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल सभी एग्जिट पोल को फर्जी बता रहे हैं तो वह देश की सभी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हैं। देश के सभी मीडिया चैनल्स को उनसे पूछना चाहिए कि वह हमारी क्रेडिबिलिटी पर सवाल क्यों उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल सपने देखते हैं, देखने दीजिए। चार तारीख को पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। दिल्ली की सभी 7 सीट पर भाजपा की जीत होने जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News