लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेसियों के पास है मौका है, इटली में राम मंदिर बनवाएं, राम से चिढ़ है तो बजरंगबली का मंदिर बनवाएं योगी आदित्यनाथ

महाराष्ट्र के मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया और मुंबई नॉर्थ सीट से भाजपा उम्मीदवार उज्‍ज्वल निकम के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-18 16:51 GMT

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया और मुंबई नॉर्थ सीट से भाजपा उम्मीदवार उज्‍ज्वल निकम के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की।

सीएम योगी ने कहा, "पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें जहां राम मंदिर बनाना था, बना दिया। मैं कांग्रेसियों से कहता हूं कि आप के पास अभी मौका है आप भी इटली में एक राम मंदिर का निर्माण करा दीजिए और अगर राम मंदिर से चिढ़ है तो बजरंगबली का ही एक मंदिर बनवा दिजिए।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इन नेताओं को भगवान सदबुद्धी नहीं देंगे। इनके नेता कहते हैं कि सत्ता में आएंगे को राम मंदिर को घुलवाएंगे। अरे रामलला ने तुम्हे वहां लायक छोड़ा ही नहीं कि तुम सत्ता में आ पाओगे क्योंकि तुम तो राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने वाले हो, भारत के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने वाले हो इसलिए तुम्हे मौका नहीं मिलने वाला है।

उन्होंने आगे कहा कि बहनों और भाईयों मैं आपसे अपील करने आया हूं कि राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच के इस चुनाव में जो राम भक्त है वही राष्ट्र भक्त भी है और जो राष्ट्र भक्त है वहीं विकास भी करेगा, सुरक्षा भी करेगा, पैरवी भी करेगा।

मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से भाजपा उम्मीदवार उज्जवल निकम का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि ये तो आपके विकास की पैरवी वैसे ही करेंगे। 100 फीसदी गारंटी है कि पीएम मोदी की गारंटी को जमीनी धरातल पर उतारने का काम करेंगे

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News