मनोरंजन: आईएएनएस रिव्यू: कॉप यूनिवर्स का अलग शेड प्रदर्शित करती है 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज

सीरीज: इंडियन पुलिस फोर्स (अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम) अवधि: सात एपिसोड प्रत्येक 30-40 मिनट निर्देशक: रोहित शेट्टी कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, ईशा तलवार, शरद केलकर, वैदेही परशुरामी, मय्यंक टंडन, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि आईएएनएस रेटिंग: 3.5 स्टार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-20 09:19 GMT

सीरीज: इंडियन पुलिस फोर्स (अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम) अवधि: सात एपिसोड प्रत्येक 30-40 मिनट निर्देशक: रोहित शेट्टी कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, ईशा तलवार, शरद केलकर, वैदेही परशुरामी, मय्यंक टंडन, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि आईएएनएस रेटिंग: 3.5 स्टार

नई दिल्ली, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अपने लेटेस्ट कॉप यूनिवर्स आउटिंग में रोहित शेट्टी अपने दर्शकों को दिल्ली पुलिस की अशांत दुनिया में ले जाते हैं। 'इंडियन पुलिस फोर्स' के जरिए वह ओटीटी डेब्यू भी कर रहे हैं। इसमें एक्टर्स को इंडियन मुजाहिदीन द्वारा योजनाबद्ध विस्फोटों से निपटते देखा जाएगा। शेट्टी की ट्रेडमार्क स्टाइल बरकरार है और यह शो धूम मचाएगा।

सुशवंत प्रकाश द्वारा सह-निर्देशित सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा है। कहानी हमें दिल्ली पुलिस के एसपी कबीर मलिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और आईपीएस विक्रम बख्शी (विवेक ओबेरॉय) के साथ-साथ गुजरात एटीएस प्रमुख तारा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) की यात्रा पर ले जाती है, जो आतंकवादियों को पकड़ने के लिए यूनिट की प्रभारी है।

शो की शुरुआत सिलसिलेवार बम धमाकों से होती है जिससे देश की राजधानी में डर फैल जाता है। लेखक ऐसी स्थिति के साथ आने वाली चिंता और तात्कालिकता को काफी अच्छे से दर्शकों के सामने रखता है।

अपनी फिल्मों के विपरीत, शेट्टी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अपना समय लेते हैं। 7 एपिसोड की सीरीज न तो स्पेशल है, न ही नया। आतंकवाद और आतंकवादियों को पकड़ने और उनके हमलों को रोकने के लिए कानून प्रवर्तन के प्रयासों पर चर्चा करने वाली कई फिल्में पहले ही बनाई जा चुकी हैं और इनमें शेट्टी की कुछ फिल्में भी शामिल हैं, लेकिन वह दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं।

कहानी की शुरुआती गति थोड़ी धीमी लगती है। इस सीरीज में शेट्टी ने ओवर-टॉप एक्शन सीक्वेंस से दूरी बनाई है, जैसे उनकी अन्य फिल्मों में कारें उड़ती हुई नजर आती हैं, लेकिन 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक्शन रॉ और रियल है, जिसमें कुछ दिलचस्प पीछा करने वाले सीन्स और विशिष्ट रूप से कोरियोग्राफ किए गए हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन शामिल हैं।

एक्शन सीक्वेंस के अलावा, कुछ करेक्टर्स के बीच कुछ इमोशनल मोमेंट्स भी हैं, जो दर्शकों को भावुक कर देंगे। एक और प्रभावशाली पहलू यह है कि एपिसोड 30 से 40 मिनट के बीच है, जिससे दर्शकों को सीरीज में आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने स्किल्स और टैलेंट का लोहा मनवाया है। 'शेरशाह' में तारीफें बटोरने के बाद, यह सीरीज इंडस्ट्री में उनकी स्थिति को मजबूत करने का काम करेगी।

हर आउटिंग के साथ, मल्होत्रा मजबूती से आगे बढ़ते रहते हैं। 'सिंघम', 'सिम्बा' (रणवीर सिंह) और 'सूर्यवंशी' (अक्षय कुमार) के विपरीत, मल्होत्रा का पुलिस वाला किरदार ज्यादा मानवीय है।

विवेक ओबेरॉय भी अपने पुलिस एक्ट से दर्शकों को प्रभावित करते नजर आएंगे। वह लिखे गए किरदार में जो सूक्ष्मता और सटीकता लाते हैं वह सराहना के पात्र हैं। 'सुखी' से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने पुलिस एक्ट में दमदार दिखी। वह मसाला पुलिस फिल्मों की धूमधाम और दिखावे से बहुत दूर है और किरदार की सहजता आपके होश उड़ा देगी।

ईशा तलवार और वैदेही परशुरामी कहानी में आवश्यक भावनात्मक गहराई जोड़ते हैं। प्रतिपक्षी के रूप में मय्यंक टंडन, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, मुकेश ऋषि और शरद केलकर सभी अपनी भूमिका निभाने में शानदार नजर आए।

'इंडियन पुलिस फोर्स' शेट्टी के पुलिस जगत में एक प्रभावशाली फिल्म है। निर्देशक, कलाकारों के साथ, एक ऐसे शो से प्रभावित करते हैं जिसे वीकेंड में खूब देखा जा सकता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News