दुर्घटना: बिहार के औरंगाबाद में तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतक पटना के रहने वाले बताए जाते हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-13 09:08 GMT

औरंगाबाद, 13 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतक पटना के रहने वाले बताए जाते हैं।

पुलिस ने बताया कि पटना के राजीव नगर के कुछ लोग सावन के पवित्र महीने में रोहतास जिले के गुप्ताधाम भगवान महादेव की पूजा-अर्चना करने गए थे। इसके बाद भगवान का दर्शन कर सभी कार से लौट रहे थे। इसी दौरान दाउदनगर-बारून रोड पर चमन बिगहा के समीप कार एक नहर में जा गिरी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

दाउदनगर के थाना प्रभारी मोहम्मद आजाद खान ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से सभी पांचों शवों को नहर से बाहर निकाल लिया गया है। सभी मृतक पटना के राजीव नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कार कब नहर में गिरी, इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई। जब ग्रामीणों ने नहर में एक कार को गिरा देखा तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतकों की पहचान कर ली गई है और उनके परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News