पश्चिम बंगाल: महिला को बेरहमी से पीटने वाला आरोपी TMC कार्यकर्ता गिरफ्तार, मामले पर सियासत हुई तेज

महिला को बेरहमी से पीटने वाला आरोपी TMC कार्यकर्ता गिरफ्तार, मामले पर सियासत हुई तेज
  • बंगाल से आया हैरान करने वाला मामला
  • TMC कार्यकर्ता ने सड़क पर महिला को बुरी तरह से पीटा
  • घटनास्थल खड़े रहे लोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव खत्म हुए एक महीने पूरे होने वाले हैं। लेकिन हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत गर्म है। बीजेपी लगातार टीएमसी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगा रही है। टीएमसी भी बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रही है। इस बीच रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसमें एक शख्स एक महिला और पुरुष को बुरी तरह से पीट रहा है।

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय और सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बंगाल सरकार पर हमला बोला था। इसके बाद अब पुलिस ने आरोपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तजेमुल हक उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर राज्य में सियासत गर्म है। पुलिस ने बताया कि उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा सालीशी सभा में अवैध संबंध के आरोप में एक युवक और युवती को बुरी तरह से पीटा गया था। मामले का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले की टीएमसी के विधायक और नेता भी निंदा कर रहे हैं।

सीपीएम नेता ने लगाए आरोप

सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर बंगाल सरकार पर कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "महिला पर बेरहमी से हमला करने वाला जेसीबी उर्फ ​​तजेमुल कॉमरेड मंसूर आलम की हत्या का मुख्य आरोपी भी है। बंगाल में न्याय का मजाक उड़ना जारी है। यहां हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।"

बीजेपी ने टीएमसी सरकार पर साधा निशाना

इस घटना की बीजेपी ने भी निंदा की है। बीजेपी नेताओं ने राज्य सरकार को इस मामले के लिए जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी ने भी एक्स पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, "पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में एक भयावह वीडियो में तजेमुल उर्फ ​​जेसीबी को एक महिला पर बेरहमी से पिटता नजर आ रहा है। हत्या और बलात्कार के आरोपों वाला अपराधी चोपड़ी विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है। एक महिला सीएम के राज में ये है हकीकत। क्या मणिपुर की महिलाओं के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वाली टीएमसी यहां अपना प्रतिनिधिमंडल भेजने की हिम्मत करेगी?"

अमित मालवीय ने लगाया गंभीर आरोप

अमित मालवीय ने कहा, "भारत को टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं। बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है। क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी जैसे वह शेख शाहजहां के लिए खड़ी हुई थीं?"

Created On :   30 Jun 2024 5:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story