बिहार जहरीली शराब कांड: 'बड़ी मछली' पर कार्रवाई नहीं कर रही सरकार, बिहार में खुलेआम जहरीली शराब मिलने पर बोले तेजस्वी यादव

बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं कर रही सरकार, बिहार में खुलेआम जहरीली शराब मिलने पर बोले तेजस्वी यादव
  • बिहार में आए दिन जहरीली शराब से मर रहे हैं लोग
  • विपक्ष ने जहरीली शराब को लेकर सरकार को घेरा
  • 'बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं कर रही सरकार'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में आए दिन जहरीली शराब से मरने की खबर सामने आ रही है। हाल ही में बिहार के छपरा और सिवान में जहरीली शराब से करीब 40 लोगों की मौत हुई थी। जिसके बाद से ही विपक्ष लगातार इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार को घेर रही है। इस बीच तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं हो रही है। उन लोगों को सरकार से संरक्षण मिला हुआ है। साथ ही, उन्होंने बिहार के कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं।

तेजस्वी यादव का तंज

जहरीली शराब मामले पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, " नीतीश कुमार ने सबसे अधिक शराब की दुकानें खुलवाई, पंचायत तक में शराब की दुकान खोली गई। अब शराबबंदी हुई तो जहरीली शराब से लोगों की लगातार मौत हो रही है। मुख्यमंत्री ने पीडित परिवार के परिवारों को संवेदना तक नहीं जताई।"

उन्होंने आगे कहा कि सरकार बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं करती है क्योंकि सरकार ही माफियाओं को संरक्षण देने का काम करती है। शराब उपलब्ध हो रही है तो यह सरकार की असफलता है। कानून-व्यवस्था के मामले में बिहार हाशिए पर आ चुका है।

बता दें कि, हाल ही में छपरा और सिवान में जहरीली शराब पीने लोगों की मौत हुई। साथ ही, कई लोगों की आखों की रौशनी चली गई। इस घटना के दौरान कई लोगों को जिला अस्पताल में रहना पड़ा था। दोनों जिलों में इस खबर से मातम पसर गया था। हालांकि, सरकार की ओर से इस मामले को लेकर किसी भी तरह की स्पष्टीकरण नहीं दी गई है। जिसे लेकर भी विपक्ष हमलावर दिखाई दे रहा है।

Created On :   26 Oct 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story