लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा: जेल में बंद गैंगस्टर के महंगे शौक पूरे करने के लिए परिवार हर साल करता है 40 लाख खर्च! भाई ने खोले कई राज

  • गैंगस्टर को महंगे कपड़े-जूते पहनने का शौक
  • हर साल खर्च होते हैं 35-40 लाख रुपये
  • किसी ने नहीं सोचा था लॉरेंस बन जाएगा अपराधी- रमेश बिश्नोई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 06:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी (अजित गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई ने एक बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया कि जेल में कैद लॉरेंस पर उसका परिवार हर साल 35-40 लाख रुपये खर्च करता है। साथ ही, 50 वर्षाय रमेश बिश्नोई ने लॉरेंस के बचपन के बारे में कई बाते बताई हैं। उसका कहना है कि परिवार ने लॉरेंस को लेकर कभी यह कल्पना भी नहीं की थी कि वह आगे जाकर एक अपराधी बन जाएगा।

यह भी पढ़े -लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच सलमान खान ने दुबई से मंगाई नई बुलेट प्रूफ कार, पोर्टेड एसयूवी की कीमत जान लगेगा झटका

 गांव में है 110 एकड़ जमान- भाई रमेश

रमेश बिश्नोई ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के पिता हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल थे। उनके पास गांव में 110 एकड़ जमीन मौजूद है। लॉरेंस हमेशा महंगे-महंगे कपड़े और जूते पहनता था। लेकिन अब जब लॉरेंस जेल में है जब भी उसके परिवार ने देखरेख में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी है। लॉरेंस पर उसका परिवार हर साल 35-40 लाख रुपये खर्च करता है।

द डेली गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार लॉरेंस के चचेरे भाई ने जानकारी दी- "हम हमेशा से अमीर रहे हैं। लॉरेंस के पिता हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल थे और गांव में 110 एकड़ जमीन है। लॉरेंस हमेशा महंगे कपड़े और जूते पहनता था। जेल में होने के बावजूद उसका परिवार हर साल 35-40 लाख रुपये खर्च करता है।"

यह भी पढ़े -बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मिली Y+ सिक्योरिटी हुई टाइट, घर से लेकर फॉर्म हाउस तक तैनात पुलिस के जवान

जेल में बंद है लॉरेंस बिश्नोई

आपको बता दें कि, इस समय गैंगस्टर लॉरेंस गुजरात के अहमदाबाद शहर की साबरमती सेंट्रल जेल में कैद है। जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस को 195 करोड़ की ड्रग तस्करी के आरोप में 23 अगस्त 2023 को अरेस्ट किया गया था। गैंगस्टर के खिलाफ कई सारे मामले दर्ज हैं जिसकी जांच में एटीएस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News