मनी लॉड्रिंग मामला: समन के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने वकील को भेजा ईडी ऑफिस, अभिनेत्री को फिजिकली होना होगा पेश

  • ईडी ने आज जैकलीन को किया था तलब
  • वकील ने कहा थोड़ी देर में पेश होने का बताएंगे समय
  • जांच एजेंसी के अधिकारियों ने वकील से कहा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-10 08:28 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आज ईडी दफ्तर में पेश होने के लिए समन भेजा गया था। समन के बाद अब जैकलिन फर्नांडीज के वकील प्रशांत पाटिल ईडी के हेडक्वार्टर पहुंचें हैं। आपको बता दें ईडी ने आज अभिनेत्री को बुलाया, जिसके जवाब में उनके वकील पहुंचे। अब ईडी ऑफिस पहुंचे अभिनेत्री के वकील से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने जैकलीन के प्रत्यक्ष पेश होने को कहा है।

वकील प्रशांत पाटिल का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। वकील ने कहा कि आज दोपहर ढ़ाई बजे तक ईडी की तरफ से मेल आएगा, जिसमें वो जैकलिन को पेश होने का दिन और समय बताएंगे। अभिनेत्री के वकील प्रशांत पाटिल का कहना है कि हमने ईडी के अधिकारियों से मुलाकात की और पूछा कि कोई डॉक्यूमेंट्स अगर आपको चाहिए तो हम दे देते है।

वकील ने बताया कि हमें आज दोपहर ढ़ाई बजे तक ईडी की तरफ से मेल आएगा, जिसमे वो जैकलिन को पेश होने का दिन और वक्त बताएंगे। उन्होंने कहा कि अगर ईडी आज ही पेश होने के लिए कहेंगी,तो जैकलिन आज ही ईडी हेडक्वार्टर में पेश होंगी।

 ईडी ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए बुलाया। जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली स्थित ईडी ऑफिस में जांचकर्ताओं के सामने पेश होना था। 

Tags:    

Similar News