फैशन टिप्स: इस दिवाली दिखना चाहती हैं बेहद खूबसूरत, तो ट्राई करें ये कमाल के आउटफिट्स

  • दिवाली पर होती है माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा
  • लोग जोर-शोर से जुटे हैं त्योहार की तैयारियों में
  • खूबसूरत आउटफिट्स पहन कर करें दिवाली सेलिब्रेट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-27 11:36 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दिवाली आने में सिर्फ और सिर्फ तीन दिन रह गए हैं। 31 अक्टूबर को देशभर में दिवाली की धूम देखने को मिलेगी। ये त्योहार जीवन से अंधकार खत्म कर रोशनी भर देता है। इस मौके पर भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है। दिवाली आने में ज्यादा समय नहीं रह गया है तो ऐसे में लोगों ने तैयारियां और तेज कर दी हैं। इस दिन लोग नए-नए कपड़े पहनकर अपने परिवार के साथ पटाखे फोड़ते हैं और रिश्तेदारों के घर शुभकामनाएं देने जाते हैं। ज्यादातर लड़कियों ने तो ये डिसाइड भी कर लिया होगा कि उन्हें क्या पहनना है। लेकिन अगर आप बाकी की तैयारियां करते-करते अपना आउटफिट चुनना भूल गई हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है। आज हम आपके लिए शानदार आउटफिट ऑप्शन्स लेकर आए हैं जिससे आप दिवाली की रंग-बिरंगी लाइट्स के बीच भी बेहद खूबसूरत लगेंगी। 

यह भी पढ़े -दिवाली पर छुट्टी है बच्चों की तो पटाखे जलाने की जगह करवा सकती हैं ये काम, जान पाएंगे त्योहार का महत्व 

पीला लहंगा

पीला रंग बेहद शुभ माना जाता है। साथ ही फेस्टिवल के मौके पर पीला कलर काफी सुंदर लगता है। आप इस दिवाली पीला लहंगा पहन सकते हैं। 

लाल साड़ी

 लाल जॉर्जेट साड़ी भी एक बहुत अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए आप बन बना सकते हैं जिससे आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। 

बनारसी साड़ी

 अगर आपको क्लासी लुक चाहिए तो बनारसी साड़ी से अच्छा ऑप्शन शायद ही कोई और होगा। बनारसी साड़ी खूब शाइन करती है जो त्योहार पर काफी अच्छा लगता है। अगर आप दिवाली के दिन ये साड़ी पहनती हैं तो चांद का टुकड़ा लगेंगी।

यह भी पढ़े -जबलपुर में सबसे कम कीमत पर ताजी सब्जियां कैसे खरीदें?

पिंक साड़ी

इस दिवाली आप पिंक कलर की साड़ी पहन सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए वी नेक फुल ब्लाउड स्टाइल करें और गजरा लगाएं। ये आपको फेमिनिन लुक देगा।

फ्लोरल अनारकली सूट 

 अनारकली सूट कभी ट्रेंड से बाहर नहीं जाता। अगर आपको साड़ी या लहंगा पहनने का मन नहीं है तो आप फ्लोरल अनारकली सूट पहन सकती हैं। ये ना तो बहुत हैवी लगेगा और ना ही एकदम प्लेन। इस लुक को पूरा करने के लिए बड़े-बड़े झुमके स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन बिंदी लगाना बिलकुल भी ना भूलें। 

शरारा सेट

दिवाली वाले दिन ज्यादातर लोग पटाखे फोड़ते हैं जिसमें काफी दौड़-भाग होती है। ऐसे में कई लोगों को कंफर्टेबल आउटफिट की तलाश होता है जिसमें वो आसानी से भाग सकें। आप चाहें तो शरार सेट पहन सकते हैं। 

लॉन्ग स्कर्ट ब्लैक टॉप

अगर आपके पास सिर्फ लॉन्ग स्कर्ट है तो उससे भी दिवाली का परफेक्ट आउटफिट बन सकता है। इसके लिए आपको बस एक ब्लैक टॉप की जरूरत पड़ेगी जो ज्यादातर हर लड़की के वार्डरोब में होता ही है। आप चाहें तो वाइट कलर का टॉप भी पहन सकते हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। 

Tags:    

Similar News