बॉलीवुड फिल्में: करवाचौथ पर अपने पति के साथ करना है कुछ टाइम स्पैंड, तो इन रोमांटिक बॉलीवुड फिल्मों को साथ में कर सकते हैं एंजॉय

  • करवाचौथ का त्योहार पति और पत्नी के लिए है बहुत ही अहम
  • इस दिन एक दूसरे के साथ करें टाइम स्पेंड
  • इन बॉलीवुड फिल्मों को करें एंजॉय

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-19 12:47 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। करवा चौथ का त्योहार आने वाला है। इस दिन सारी सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। ये त्योहार पति पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाता है। इस त्योहार का पत्नियों के साथ-साथ पति भी एक्साइटेड रहते हैं। इस दिन पत्नियां दिनभर निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चांद को देखकर ही अपना व्रत खोलती हैं। ऐसे मौके पर कई बॉलीवुड फिल्मों ने इस पवित्र रिश्ते की भावना को बड़े पर्दे पर जीवित किया है। इन फिल्मों में करवा चौथ के खास सीन जैसे लव, सेक्रिफाइज और रिश्तों की गहराई को खूबसूरती से दर्शाते हैं। फिल्मों के कुछ सीन्स दर्शकों के दिलों को छू लेते हैं। तो ऐसे में अगर आप भी इस करवाचौथ को स्पेशल बनाना चाहती हैं तो अपने हसबैंड के साथ कुछ रोमांटिक बॉलीवुड मूवीज एंजॉय कर सकती हैं। ये फिल्में करवा चौथ के मौके पर देखने के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि इनमें त्योहार की भावना और रिश्तों की गहराई को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

आप करवा चौथ पर ये मूवी देख सकते हैं। इस मूवी में करवा चौथ का एक बहुत ही सुंदर सीन है, जहां राज (शाहरुख खान) और सिमरन (काजोल) के बीच का प्यार दिखाया गया है।

 

यह भी पढ़े -क्या बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद सलमान खान मांगेंगे माफी! जानें पिता सलीम खान का जवाब

बागबान

इस मूवी में परिवार और रिश्तों के महत्व को उजागर किया गया है। आप इस मूवी को भी देख सकते हैं। इसमें करवा चौथ का एक बहुत ही भावुक सीन दिखाया गया है जो आपको रोने पर मजबूर कर देगा।

कभी खुशी कभी गम

ये मूवी हर एक इमोशन से भरी हुई है। इसमें गुस्सा, प्यार, खुशी, दुख सबका कॉम्बिनेशन दिखाया गया है। इस मूवी में भी करवा चौथ का एक प्यारा सीन है जो परिवार और रिश्तों के महत्व को दिखाती है। साथ ही दिखाता है कि कैसे सारे त्योहारों को घरवालों के साथ मनाने में उसका मजा दोगुना हो जाता है।

 

यह भी पढ़े -सनी देओल की फिल्म 'जाट' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस बार हैंडपंप नहीं, पंखा उखाड़ते नजर आएंगे एक्टर

हम दिल दे चुके सनम

इस मूवी के सारे ही गाने बहुत ही प्यारे और शानदार हैं। अगर आपको स्टोरी के साथ-साथ अच्छे गाने भी सुनने का शौक है तो आप ये मूवी देख सकते हैं। इस मूवी में भी करवा चौथ का उत्सव बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है, जो शादी और प्यार को समर्पित करता है।

इश्क विश्क

ये मूवी चार दोस्तों के बीच बनी है जिसमें से पायल को राजीव से प्यार हो जाता है। लेकिन पायल अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाती है। जिसके बाद क्या होता है ये आप मूवी में आगे देख सकते हैं। इस मूवी में हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें करवा चौथ का एक बहुत ही प्यारा सीन है। ये मूवी आपको पसंद आ सकती है। 

 

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर जिगरा नहीं दिखा पा रही आलिया की फिल्म जिगरा, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और वेट्टैयन की भी हालत खराब

Tags:    

Similar News