अपकमिंग फिल्म: रिलीज हुआ कार्तिक आयर्न-तृप्ति डिमरी की फिल्म भूल भुलैया 3 का धमाकेदार टीजर, मंजुलिका बन वापस लौटी विद्या बालन

  • रिलीज हुआ फिल्म भूल भुलैया 3 का धमाकेदार टीजर
  • मंजुलिका बन वापस लौंटी विद्या बालन
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 08:43 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हर रोज इस फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई थी। अब फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में विद्या बालन की झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। टीजर में तृप्ति डिमरी की भी झलक देखने को मिली।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

कार्तिक ने शेयर किया टीजर

बता दें कि, फिल्म का टीजर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है- क्या लगा कहानी खत्म हो गयी!! रूह बाबा बनाम मंजुलिका..इस दिवाली टीजर अभी जारी !! एपिक हॉरर एडवेंचर इस दिवाली से शुरू हो रहा है। भूल भुलैया 3 की दिलचस्पी पहले से ज्यादा इसलिए भी है, क्योंकि इसमें मंजुलिका यानी विद्या बालन की वापसी हुई है। फिल्म के टीजर में मंजुलिका की झलक दिखाई गई है।

कैसा है टीजर

1 मिनट 46 सेकंड के टीजर में देखा जा सकता है कि महल के उस कमरे का दरवाजा खुल गया है, जहां मंजुलिका बसती है। टीजर की शुरुआत में विद्या बालन की आवाज सुनाई देती है वे कहती नजर आती हैं कि, ये सिहांसन मेरा है इसे कितने बार छिनोगे मुझसे। इसके बाद फिल्म के टाइटल ट्रेक पर कार्तिक की एंट्री होती है जो कहते हैं कि, पागल है दुनिया जो भूतों से डरती है। इसके बाज तृप्ति डिमरी और कार्तिक की रोमांटिर कैमस्ट्री को दिखाया गया है। टीजर में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। तृप्ति डिमरी के साथ कार्तिक आर्यन का रोमांटिक सीक्वेंस भी ध्यान खींचने वाला है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Full View

तीसरी सीक्वल है फिल्म

बता दें कि, 2007 में प्रियदर्शन फिल्म भूल भुलैया लेकर आए जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में विद्या बालन मंजुलिका बनी थीं और अक्षय कुमार डॉक्टर आदित्य बने थे। परेश रावल, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल और राजपाल यादव ने भी फिल्म में खास रोल प्ले किया था। फिर 15 साल बाद 2022 में भूल भुलैया 2 आई, जिसका डायरेक्सन अनीस बज्मी ने किया और कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली। इस फिल्म में तब्बू चुड़ैल के रोल में नजर आई थीं और कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ जमी थी। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अब तीसरी फिल्म आ रही है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Tags:    

Similar News