फिल्म एडवांस बुकिंग: भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने चली चाल, 'सिंघम अगेन' से पहले शुरु की 'भूल भुलैया 3' की एडवांस बुकिंग

  • भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने चली चाल
  • 'सिंघम अगेन' से पहले शुरु की 'भूल भुलैया 3' की एडवांस बुकिंग
  • स्क्रिन को लेकर चल रहा मेकर्स के बीच विवाद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 05:37 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस बार की दिवाली भी फिल्म लवर्स के लिए काफी ज्यादा दिलचस्प होने जा रही है। दिवाली के मौके पर 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' जैसी मोस्ट अवेटेड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों के सीक्वल के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं ऐसे में दोनो की स्क्रिनिंग को लेकर बवाल मचा हुआ है। दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले ही मेकर्स के बीच ज्यादा स्क्रीन को लेकर काफी खींचतान चल रही है। इन सबके बीच हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स ने नई चाल चलते हुए फिल्म की की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी टिकटें बेंच ली हैं।

यह भी पढ़े -'भूल भुलैया 3' और सिंघम अगेन की टक्कर के बीच, डायरेक्टर अनीस बज्मी संग अजय देवगन की अगली फिल्म 'नाम' का ऐलान

‘भूल भुलैया 3’ एडवांस बुकिंग

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी सीक्वल ‘भूल भुलैया 3’ साल की मच अवेटेड फिल्म है। इस मूवी के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब तीसरे पार्ट से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव दमदार कास्ट है। अब इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई हैं। सैकनिल्क ने फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग के अब तक के आंकड़े शेयर किए हैं। ‘भूल भुलैया 3’ के फर्स्ट डे के लिए अब तक देश भर में 2 डी फॉर्मेंट में 3 हजार 7 सौ 67 टिकट सेल हुए हैं। जिसके बाद फिल्म ने रिलीज से पहले 10.66 लाख की एडवांस बुकिंग की है। वहीं ब्लॉक सीट के साथ फिल्म की एडवांस बुकिंग में कमाई 60.26 लाख हो चुकी है।

यह भी पढ़े -बिग बॉस 18 को बड़ा झटका, टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ शो, 8वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर वन पर है ये शो

स्क्रीन को लेकर मचा है बवाल

बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ और सिंघम अगेन के मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों के लिए ज्यादा स्क्रीन की डिमांड पर रहे हैं। पीवीआर आईनॉक्स में 'सिंघम अगेन' को 60 फीसदी स्क्रीन मिलने की बात हो रही है। वहीं सिंघम अगेन के मेकर्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में भी ज्यादा शोज की डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के मेकर्स के बीच स्क्रीन को लेकर तना तनी चल रही है। इस झगड़े को देखते हुए कहा जा रहा था कि जब तक दोनों फिल्मों के मेकर्स के बीच मामला सुलझ नहीं जाता तब तक एडवांस बुकिंग होल्ड पर रहेगी। हालांकि अब कुछ जगहों पर एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

Tags:    

Similar News